शुक्रवार, नवम्बर 27, 2020
होम ताज़ा ख़बर COVID-19: हॉकी इंडिया आई मदद के लिए आगे, प्रधानमंत्री राहत कोष में...

COVID-19: हॉकी इंडिया आई मदद के लिए आगे, प्रधानमंत्री राहत कोष में किया दान

हॉकी इंडिया भी बुधवार को कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो गई है। हॉकी इंडिया ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान करने का वादा किया है। हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने इस बारे में जानकारी दी है।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने कहा, “इन कठिन समयों में, संकट से लड़ने और जिम्मेदार नागरिकों के रूप में हमारे कर्तव्यों को पूरा करने में मदद करने के लिए एक राष्ट्र के रूप में एक साथ आने के लिए समय की पूर्ण आवश्यकता है। यह हॉकी इंडिया एग्जीक्यूटिव बोर्ड द्वारा पीएम राहत कोष में 25.00 लाख रुपये का योगदान देने का एक सर्वसम्मत निर्णय था। हॉकी को हमेशा इस देश के लोगों से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिला है और हम अपने देशवासियों और महिलाओं की मदद करने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, उसे करना चाहते हैं।”

हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह ने कहा, “हॉकी इंडिया ने हमेशा किसी नेक काम के लिए कदम बढ़ाया है और इन मुश्किल समय में जब दुनिया कोविद -19 महामारी से जूझ रही है, जिसने दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रभावित किया है, हम इस संकट से लड़ने में अपना समर्थन बढ़ाना चाहते थे। भारत सरकार वे सब कुछ कर रही है और हम सभी भारतीय नागरिकों से आग्रह करते हैं कि वे जिम्मेदारी से काम करें और घर में रहें, इस बंद के दौरान सुरक्षित रहें। हम इस वैश्विक संकट से एक साथ लड़ सकते हैं।”

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय हाकी टीम के कोच ग्राहम रीड और सोर्ड मारिन ने कहा, अब हम और बेहतर तैयारी करेंगे

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में किताबों, अंग्रेजी क्लास और फिल्मों से मन बहला रहें हैं भारतीय हाकी खिलाड़ी