बुधवार, सितम्बर 30, 2020
होम अन्य अक्षय कुमार की स्पोर्ट्स ड्रामा 'गोल्ड' अब चीन में होगी रिलीज

अक्षय कुमार की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘गोल्ड’ अब चीन में होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म गोल्ड अब पड़ोसी देश चीन में भी रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म चीन में आगामी 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। गौरतलब हो कि यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो कि भारत में 15 अगस्त 2018 में स्वतन्त्रता दिवस पर रिलीज हुई थी।

अक्षय कुमार ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा, “चीन में गोल्ड 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है।”

भारत ने 1948 ओलंपिक खेलों में हॉकी में स्वर्ण पदक जीता था। स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में यह भारत का पहला स्वर्ण पदक था। स्वतंत्र राष्ट्र के पहले पदक की घटना पर यह फिल्म बनाई गई है। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म रीमा कागती द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार और मौनी रॉय मौजूद हैं। इसके अलावा विनीत सिंह, अमित साध, सन्नी कौशल और कुनाल कपूर इस फिल्म की अन्य भूमिकाओं में नजर आये हैं।

इस फिल्म ने रिलीज बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। यह अक्षय कुमार की कुल नौवीं फिल्म बनी थी जिसने 100 करोड़ की कमाई की हो। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत में सफल हो चुकी यह फिल्म चीन में कितनी सफल हो पाती है।