Begin typing your search above and press return to search.

गोल्फ

युवराज सिंह संधु ने जीता जे एंड के ओपन गोल्फ टूर्नामेंट

संधू की यह कैरियर की चौथी जीत है जबकि सत्र का यह तीसरा खिताब है

Yuvraj Singh Sandhu Golf
X

युवराज सिंह संधू 

By

Bikash Chand Katoch

Updated: 2022-09-10T20:41:11+05:30

चंडीगढ़ के युवराज सिंह संधू ने 40 लाख रुपए ईनामी राशि का जे एंड के ओपन गोल्फ टूर्नामेंट सात शॉट के अंतर से जीत लिया है। संधू के पास तीसरे राऊंड के बाद चार शॉट की बढ़त थी। उन्होंने आखिरी दौर में एक अंडर 71 का स्कोर किया और कुल स्कोर 13 अंडर 275 कर टूर्नामैंट जीतने में सफल रहे।

संधू की यह कैरियर की चौथी जीत है जबकि सत्र का यह तीसरा खिताब है। संधू को जीत के साथ छह लाख रुपए का चेक मिला। बेंगलुरू के खालिन जोशी दूसरे स्थान पर और गुरूग्राम के मनु गंडास तीसरे स्थान पर रहे।

संधू ने जीत के बाद कहा, "मैं इस सप्ताह थोड़ा घबराया हुआ था क्योंकि मैं इंडोनेशिया में एशियाई विकास टूर के दौरान अच्छा स्कोर नहीं कर पाया था। मुझे लगा कि मुझे बस थोड़े से आश्वासन की जरूरत है। मेरे पिता ने आज सुबह जम्मू पहुंचकर मुझे सरप्राइज दिया। जब मैंने उन्हें अपने दौर से पहले गोल्फ कोर्स में देखा तो मुझे वास्तव में सुकून मिला। मैं आज इसे अच्छी तरह से करने में कामयाब रहा। 13 नंबर होल पर 9 फीट का शॉट लगाकर मैंने जो बर्डी बनाई, उसी के बाद मुझे लगा कि यह मैच मेरे पास है। मेरे लिए सप्ताह का मुख्य आकर्षण मेरा अच्छा पाठ्यक्रम प्रबंधन रहा। आपको इसके लिए शत-प्रतिशत प्रतिबद्ध होना होगा और यही मैंने सप्ताह के अधिकांश भाग में किया।"

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it