Begin typing your search above and press return to search.

गोल्फ

भारत के तीन गोल्फर ने किया एशियाई खेलों के लिए क्वालीफाई

पुरुष वर्ग में अनिर्बान लाहिड़ी और शुभंकर शर्मा और महिला वर्ग में अदिति अशोक और त्वेसा मलिक पहले ही विश्व रैंकिंग के आधार पर सीधे क्वालीफाई कर चुके हैं

Rashid Khan Viraj Madappa Avani Prashanth  Golf
X

राशिद खान, विराज मदप्पा और अवनी प्रशांत

By

Amit Rajput

Updated: 2022-05-02T22:14:47+05:30

इस साल आयोजित होने वाले एशियाई खेलों के पहले भारत के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है। जहां इस साल होने वाले एशियाई खेलों के लिए भारत के गोल्फर विराज मदप्पा और राशिद खान ने क्वालीफाई कर लिया। वही महिला वर्ग में अवनी प्रशांत ने भी एशियाई खेलों के लिए अपना स्थान पक्का कर लिया है।

हाल ही में आयोजित टूर्नामेंट में मदप्पा का पांच दौर में स्कोर 66-68-71-69-67 रहा, जिनमें से सर्वश्रेष्ठ चार कार्ड को गिना गया। इससे उनका कुल स्कोर 18 अंडर 270 रहा। वही राशिद ने 68-73-67-66-71 के कार्ड खेले, जिनमें से उनका सर्वश्रेष्ठ चार दौर का स्कोर 16 अंडर 272 रहा। जबकि महिला वर्ग में शानदार फॉर्म जारी रखते हुए, अवनी प्रशांत ने अंतिम दौर में एक अंडर 71 का कार्ड खेला। जिससे वह जाह्नवी बक्शी से आगे रहीं। इसी के साथ उन्होंने एशियाई खेलों के लिए क्वालिफ़ाई किया।

आपको बता दे कि पुरुष वर्ग में अनिर्बान लाहिड़ी और शुभंकर शर्मा पहले ही अपनी विश्व रैंकिंग के चलते जबकि महिला वर्ग में अदिति अशोक और त्वेसा मलिक पहले ही विश्व रैंकिंग के आधार पर सीधे क्वालीफाई कर चुके हैं।

Next Story
Share it