शनिवार, सितम्बर 26, 2020
होम गोल्फ़ रिद्धिमा दिलवारी ने हीरो वूमेंस प्रो गोल्फ टूर 2019 का पांचवां खिताब...

रिद्धिमा दिलवारी ने हीरो वूमेंस प्रो गोल्फ टूर 2019 का पांचवां खिताब अपने नाम किया

सीजन के अंत में मिली इस खिताबी जीत ने रिद्धिमा को हीरो विमेंस ऑर्डर ऑफ मेरिट के दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया

भारतीय महिला गोल्फर रिद्धिमा दिलवारी ने हीरो प्रो गोल्फ टूर के सीजन के 15वें और अंतिम चरण का खिताब अपने नाम किया है। इसके साथ ही इस सत्र में रिद्धिमा का यह पांचवा खिताब है। सीजन के अंत में मिली इस खिताबी जीत ने रिद्धिमा को हीरो विमेंस ऑर्डर ऑफ मेरिट के दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया। ऑर्डर ऑफ मेरिट को गौरिका बिश्नोई ने जीता, जिन्होंने बीमारी के कारण अंतिम 15 वें चरण में हिस्सा नहीं लिया था।

शुक्रवार को रॉयल कोलकाता गोल्फ कोर्स में खेले गये मुकाबले में रिद्धिमा तीसरे राउंड के बाद तीन शॉट से पीछे चल रही थी। उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में उम्दा खेल दिखाया और आखिरी दौर में धैर्य से खेलते हुए दो अंडर 70 का कार्ड खेला। अंत में रिद्धिमा एक अंडर 215 के स्कोर के साथ विजेता बनी जबकि दीक्षा डागर दूसरे स्थान पर रही। आखिरी दौर में दीक्षा ने दो ओवर 74 का कार्ड खेला।

Riddima Dilawari

दस लाख से ज्यादा कमाई करने वाले महिला गोल्फरों में गौरिका शीर्ष पर रही जबकि रिद्धिमा दूसरे स्थान पर रही। रिद्धिमा ने इस सत्र में पुरस्कार के तौर पर 11,09,433 रुपये जीते तो दूसरी तरफ बीमारी के कारण 15वें चरण से बाहर रहने के बाद भी गौरिका ने 11,84,100 रुपये जीते। दस लाख से ज्यादा की कमाई करने वाली महिला गोल्फरों में तीसरा नाम अमनदीप द्राल का रहा, जिन्होंने 10,55,933 रुपये हासिल किये।