Begin typing your search above and press return to search.

जमीन से

एसएफए चैंपियनशिप उत्तराखंड: महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज, हिम ज्योति स्कूल ने जीता वॉलीबॉल खिताब

देहरादून स्थित महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज वर्तमान में चैंपियनशिप तालिका में 27 स्वर्ण पदकों के साथ शीर्ष स्थान पर है

एसएफए चैंपियनशिप उत्तराखंड: महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज, हिम ज्योति स्कूल ने जीता वॉलीबॉल खिताब
X
By

Bikash Chand Katoch

Updated: 2022-12-12T19:21:06+05:30

स्पोर्ट्स फॉर ऑल (एसएफए) चैंपियनशिप उत्तराखंड 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन का विस्तार करते हुए, महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ने अंडर-18 लड़कों के वर्ग में वॉलीबॉल का खिताब हासिल किया, जबकि हिम ज्योति स्कूल ने समान 2-0 दर्ज करने के बाद लड़कियों के वर्ग में चैंपियन का ताज पहनाया। अपने संबंधित फाइनल में जीत।

उत्तराखंड में जमीनी स्तर पर खेलों में क्रांति लाने के उद्देश्य से, भारत का अग्रणी पूरी तरह से एकीकृत डिजिटल प्लस ऑन-ग्राउंड मल्टी-स्पोर्ट प्लेटफॉर्म, स्पोर्ट्स फॉर ऑल देहरादून में टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण का आयोजन कर रहा है। शहर के पांच स्थानों पर खेली जा रही ओलंपिक शैली की रोमांचक खेल प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन होगा।

देहरादून स्थित महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज, जो वर्तमान में चैंपियनशिप तालिका में 27 स्वर्ण पदकों के साथ शीर्ष स्थान पर है, ने स्वर्ण पदक मैच में दून प्रेसीडेंसी स्कूल को 25-15, 25-16 से हराया। उन्होंने अंडर-16 और अंडर-14 खिताब भी जीतकर लड़कों के वर्ग में अपना दबदबा बनाए रखा।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज

ल्यूसेंट इंटरनेशनल स्कूल और केन्द्रीय विद्यालय ओएफडी ने क्रमश: लड़कों के अंडर-16 और अंडर-14 के फाइनल में हारकर रजत पदक हासिल किया।

वहीं हिम ज्योति स्कूल की लड़कियों ने अंडर-18 के फाइनल में शिवालिक एकेडमी को 25-15, 26-24 से हराकर खिताब जीता। हिम ज्योति स्कूल नौ स्वर्ण सहित 26 पदकों के साथ चैम्पियनशिप तालिका में तीसरे स्थान पर है।

हिम ज्योति स्कूल

अंडर-16 लड़कियों के फाइनल में केंद्रीय विद्यालय ओएफडी ने अगापे मिशन स्कूल को 25-13, 25-5 से हराया।

इस बीच, द ओबेरई स्कूल ऑफ इंटीग्रेटेड स्टडीज (OASIS) के हिमांश आनंद ने लड़कों को U-9 खिताब हासिल करके शतरंज में प्रभावित किया, जबकि DSB इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के अंशुमन जोशी और SR पब्लिक स्कूल राजपुर रोड (देहरादून) के श्रेष्ठ जोशी ने क्रमशः रजत और कांस्य पदक जीते।

Next Story
Share it