Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

Watch Video: मैच के बाद कचरा साफ करते दिखे जापानी प्रशंसक, वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद लोग जापानी प्रशंसकों की तारीफ भी कर रहे हैं

Watch Video: मैच के बाद कचरा साफ करते दिखे जापानी प्रशंसक, वायरल हुआ वीडियो
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-11-22T17:23:40+05:30

कतर में चल रहे फीफा विश्व कप 2022 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां जापानी प्रशंसक स्टेडियम की सफाई करते नजर आ रहे हैं। फुटबॉल विश्व कप में ओपनिंग मैच में मेजबान कतर और इक्वाडोर के बीच भिड़ंत हुई है। मैच के दौरान लोगों ने जो कुछ खाया पिया उसका कचरा वहीं अपनी सीटों के पास स्टेडियम में छोड़ दिया। लेकिन जापानी प्रशंसकों ने मैच के बाद रुकने का फैसला किया और स्टैंड की सफाई में मदद की। अब स्टेडियम की सफाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जापानी प्रशंसकों की तारीफ भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को बहरीन के कंटेंट क्रिएटर उमर अल-फारूक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके बाद से लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जापानी प्रशंसक बड़े से थैले में कचरा इकट्ठा कर रहे हैं। कुर्सियों के बीच से बोतल और अन्य चीजें उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अल-फारूक वीडियो शेयर कर उन लोगों से पूछते नजर आ रहे हैं, "आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?" जवाब में एक जापानी कहता है, "हम जापानी हैं, और हम खेल का सम्मान करते हैं और स्टेडियम में कचरा नहीं छोड़ते।" कचरे के साथ ही जापानी स्टेडियम में छोड़े गए देशों के झंडों को भी इकट्ठा किया।

लोगों ने इस वीडियो को शेयर कर जापानी लोगों की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

Next Story
Share it