Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

भारत के फॉरवर्ड रहीम अली ने चेन्नईयिन एफसी के साथ दो साल बढ़ाया करार, क्लब ने दी जानकारी

इस खिलाड़ी ने हाल ही में भारतीय टीम के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया था। यह खिलाड़ी अब तक भारत के लिए 6 मैच खेल चुका है।

भारत के फॉरवर्ड रहीम अली ने चेन्नईयिन एफसी के साथ दो साल बढ़ाया करार, क्लब ने दी जानकारी
X
By

Amit Rajput

Updated: 2022-08-10T14:28:31+05:30

इस साल के अंत में शुरू होने वाली इंडियन सुपर लीग के पहले टूर्नामेंट के सभी क्लबों के बीच उठा-पटक जारी है। सभी टीमें अपनी टीम के साथ सर्वश्रेष्ट खिलाड़ियों को जोड़ने में लगी हुई है। ताकि टूर्नामेंट में उनकी टीम मजबूत नजर आए और टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर पाए।

इसी बीच बुधवार को टूर्नामेंट के चेन्नईयिन एकसी से जुड़ी एक खबर सामने आयी है। जहां भारतीय टीम के फॉरवर्ड रहीम अली ने चेन्नईयिन फुटबॉल क्लब के साथ अपना करार 2024 तक बढ़ा दिया है। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में दो बार की चैंपियन टीम ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। रहीम चेन्नई टीम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं। वह उस टीम का भी हिस्सा थे, जिसने 2019-20 में फाइनल में जगह बनाई थी। उन्होंने अभी तक इस क्लब की तरफ से 40 मैच खेले हैं।

रहीम अली ने अपने इस करार को लेकर कहा- "मैं चेन्नईयिन एफसी के साथ नया करार करके बेहद खुश हूं। मेरे दिमाग में कभी कोई संदेह नहीं था। मैं किसी अन्य क्लब से नहीं जुड़ने जा रहा हूं।"

आपको बता दें कि यह 22 वर्षीय खिलाड़ी अभी राष्ट्रीय टीम का हिस्सा है। पिछले साल सितंबर में भारत की तरफ से पदार्पण करने के बाद उन्होंने छह मैच खेले हैं। भारत की तरफ से 2017 में अंडर-17 विश्व कप में भाग लेने वाले रहीम आई लीग में इंडियन एरोज की तरफ से 31 मैच खेल चुके हैं।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it