Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खोया अपना बेटा, सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी

इस मुश्किल समय में रोनाल्डो के साथ कई दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी और विपक्षी टीम भी साथ खड़ी नज़र आ रही है

Cristiano Ronaldo
X

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

By

Amit Rajput

Updated: 2022-04-20T16:26:47+05:30

इस समय फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो काफी मुश्किल समय से गुजर रहे है, हाल ही में रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिगेज ने दो जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया था, लेकिन दुर्भाग्य से रोनाल्डो के बेटे की उसी समय मौत हो गयी, इस दुःखद घटना की जानकारी खुद रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जार्जिना रोड्रिगेज ने सोशल मीडिया के जरिये दी। हालंकि उनकी एक बेटी स्वस्थ है।

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा "बड़े ही दुख के साथ हमें यह सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है। यह सबसे बड़ा दुख है, जो कोई माता-पिता नहीं सह सकते है। हमारी बेटी का जन्म ही हमें ताकत देता है और इस दुख को झेलने की शक्ति देता है। हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने हमारा साथ दिया।"

इस मुश्किल समय में रोनाल्डो के साथ कई दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी और विपक्षी टीम भी साथ खड़ी नज़र आ रही है। रोनाल्डो की टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड ने उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि तुम्हरा दर्द हमारा दर्द है, आपको और आपके परिवार को इस मुश्किल समय में हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार और मजबूती। वही उनकी विपक्षी टीम मैनचेस्टर सिटी ने भी इस मुश्किल समय में उनके साथ खड़े होने की बात कही और लिखा कि पूरी मैनचेस्टर टीम की ओर से आपकी पार्टनर जार्जिना रोड्रिगेज और आपके परिवार को दिल से संवेदना है। टीमों के अलावा कई दिग्गज खिलाड़ी ने भी उनके साथ होने की बात कही।

लिवरपूल के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच

इस दुःखद घटना के बाद रोनाल्डो अब लिवरपूल के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे। उनके मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम ने एक बयान जारी करते हुए कहा ''परिवार सर्वोपरि है और रोनाल्डो इस बेहद मुश्किल समय में अपने प्रियजनों के साथ रहना चाहते है। इसलिए हम पुष्टि कर सकते हैं कि वह मंगलवार शाम को एनफील्ड में लिवरपूल के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे और हम परिवार के निजता बनाए रखने के अनुरोध का सम्मान करते हैं।''


Next Story
Share it