Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

FIFA World Cup 2022: लियोनल मेसी के मुताबिक ये तीन टीमें है खिताब की प्रबल दावेदार

अर्जेंटीना की टीम फीफा विश्व कप मेें 22 नवंबर को सऊदी अरब के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

FIFA World Cup 2022: लियोनल मेसी के मुताबिक ये तीन टीमें है खिताब की प्रबल दावेदार
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-11-17T21:20:46+05:30

कतर में होने वाले फीफा विश्व कप में लियोनल मेसी की अगुवाई वाली अर्जेंटीना की टीम खिताब के सबसे प्रबल दावेदारों में से एक मानी जा रही हैं। स्टार फुटबॉल खिलाड़ी मेसी का मानना है कि उनके खिताब जीतने के राह पर तीन देश ब्राजील, फ्रांस और इंग्लैंड सबसे बड़ी बाधा बन सकते हैं।

लियोनल मेसी ने कहा, "जब भी हम कतर में होने वाले फीफा विश्व कप की दावेदार टीम के बारे में विचार करते हैं, तो मुझे लगता है कि ब्राजील, फ्रांस और इंग्लैंड बाकी टीमों से ऊपर रहने वाली हैं। यह विश्व कप बहुत कठिन और जटिल है कि आगे कुछ भी हो सकता है। हमारे पास टीम में कई सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, जो विश्वकप खेलने के लिए काफी उत्साहित है।"

उन्होंने कहा, "हम टूर्नामेंट के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमारे पास एक बहुत अच्छा समूह है जो उत्साही है, लेकिन हम चीजों को थोड़ा-थोड़ा करके आगे बढ़ा रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि हम विश्व कप की शुरुआत बेहतरीन तरीके से करेंगे ताकि बाद में आने वाली हर चीज का सामना कर सकें। जितना अधिक आप खेलते हैं और जितना अधिक समय आप पिच पर बिताते हैं, उतना ही आप एक-दूसरे को जानते हैं।"

बता दें अर्जेंटीना की टीम फीफा विश्व कप मेें 22 नवंबर को सऊदी अरब के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी। इससे पूर्व में अर्जेंटीना दो बार फीफा विश्व कप जीत चुकी है।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it