Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

Watch Video केरल में अर्जेंटीना - ब्राजील के प्रशंसक भिड़े

पुलिस ने घटना के संबंध में आईपीसी की धारा 160 (दंगा करने की सजा) के तहत मामला दर्ज किया है

Watch Video केरल में अर्जेंटीना - ब्राजील के प्रशंसक भिड़े
X
By

Bikash Chand Katoch

Updated: 2022-11-23T16:28:45+05:30

फीफा विश्व कप 2022 का आगाज हो चुका है। कतर में 32 टीमें एक दूसरे से मुकाबला कर रही हैं। 20 नवंबर से फुटबॉल विश्व कप रोमांच लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भारत में भी इसके क्रेज का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, केरल में अर्जेंटीना और ब्राजील के समर्थक आपस में भिड़ गए।

कतर में फुटबॉल विश्व कप के उद्घाटन के दिन, 3,000 किमी दूर, केरल में कोल्लम जिले में अर्जेंटीना और ब्राजील के प्रशंसकों ने एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान समर्थक आपस में भिड़ गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना रविवार को हुई जब विश्व कप से पहले एक रोड शो के दौरान दोनों ग्रुप के बीच बहस हो गई। वीडियो में दोनों पक्षों के युवक एक-दूसरे पर लाठी-डंडे और लोहे के पाइप से हमला करते नजर आ रहे हैं। मोहल्ले के बुजुर्गों ने दोनों गुटों को शांत कराया।

शुरुआत में पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया क्योंकि दोनों तरफ से कोई शिकायत नहीं थी। हालांकि, घटना के वीडियो को इतनी जगह शेयर किया गया कि मजबूरी में पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू करने का फैसला किया है। पुलिस ने घटना के संबंध में आईपीसी की धारा 160 (दंगा करने की सजा) के तहत मामला दर्ज किया है।

Next Story
Share it