Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

फीफा एंथम सॉन्ग 'लाइट द स्काई' में नोरा फतेही ने अपने डांस से मचाया धमाल, देखें वीडियो

अपने शानदार डांस के अलावा नोरा गाने में कुछ हिंदी लाइनों में गाना गाती भी दिखाई दे रही हैं। फीफा ने इसके वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल और ट्विटर पर शेयर किया है।

फीफा एंथम सॉन्ग लाइट द स्काई में नोरा फतेही ने अपने डांस से मचाया धमाल, देखें वीडियो
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-10-08T17:22:50+05:30

कतर में आयोजित होने वाले फीफा विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट का एंथम सॉन्ग 'लाइट द स्काई' शुक्रवार यानी की 7 अक्टूबर को रिलीज हो गया हैं। फीफा के इस एंथम सॉन्ग में बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा और बेहतरीन डांसर नोरा फतेही अपना जलवा बिखरती नजर आ रही हैं। नोरा का 'लाइट द स्काई' में शामिल होना बॉलीवुड और भारतीय फैंस के लिए बेहद खुशी की बात हैं।

इसी के साथ नोरा फीफा विश्व कप में भारत और साउथ ईस्ट एशिया का प्रतिनिधित्व करने वालीं एकमात्र एक्टर बन गई हैं। इतना ही नहीं नोरा फतेही फीफा विश्व कप के गाने में आने के साथ ही शकीरा और जेनिफर लोपेज के क्लब में शामिल हो गई हैं।

अपने शानदार डांस के अलावा नोरा गाने में कुछ हिंदी लाइनों में गाना गाती भी दिखाई दे रही हैं। फीफा ने इसके वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल और ट्विटर पर शेयर किया है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

फीफा एन्थम के पहले झलक को खुद नोरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। गाने में नोरा के अलावा बलकीस फात्ही, मनल, रहमा रियाद ने भी अपने रंग बिखेरे हैं। खास बात है कि नोरा टूर्नामेंट के ओपनिंग सेरेमनी में भी झलक दिखा सकती हैं।

बता दें फीफा विश्व कप की शुरुआत 20 नवंबर से होने जा रही है। जिसके लिए 32 टीमों ने क्वालिफाई किया हैं। टूर्नामेंट कबफाइनल 18 दिसंबर को खेला जाएगा।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it