Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

फुटबॉलर डांगमेई ग्रेस जुड़ी विदेशी फुटबॉल क्लब से, पूर्व क्लब गोकुलम केरला ने दी बधाई

मणिपुर की इस विंगर को 2019 में 'एआईएफएफ की एमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर' चुना गया था

Dangmei Grace
X

डांगमेई ग्रेस 

By

Shivam Mishra

Updated: 2022-07-02T20:27:19+05:30

स्टार फॉरवर्ड डांगमेई ग्रेस शनिवार को विदेशी क्लब से जुड़ने वाली तीसरी भारतीय फुटबॉलर बन गई हैं। डांगमेई उज़्बेकिस्तान क्लब एफसी नासफ से जुड़ गयीं। इस पर डांगमेई के पूर्व क्लब गोकुलम केरला ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "वह अगले सत्र से एफसी नासफ का प्रतिनिधित्व करेंगी। हम उन्हें शुभकामनायें देते हैं। आपको जल्द ही उज्बेकिस्तान में खेलते देखेंगे।"

नासफ एफसी ने मणिपुर युवा मामलों और खेल विभाग को लिखे पत्र में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उज्बेकिस्तान सुपर लीग जून में शुरू होकर 15 दिसंबर तक चलेगी। वहीं क्लब के महानिदेशक ए युसुपोव ने लिखा, ''वह अनुबंध के दौरान तीन टूर्नामेंट, महिलाओं की लीग, उज्बेकिस्तान कप (नॉकआउट टूर्नामेंट) और उज्बेकिस्तान सुपर कप में खेलेंगी।''

उन्होंने लिखा,''इस लीग से उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का काफी अनुभव हासिल होगा और इससे उन्हें अपने फुटबॉल कौशल के विकास में और अपने करियर में मदद मिलेगी।" बता दें मणिपुर की इस विंगर को 2019 में 'एआईएफएफ की एमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर' चुना गया था। 26 साल की इस खिलाड़ी ने ओलंपिक क्वालीफायर के दूसरे दौर के मैच में इंडोनेशिया के खिलाफ चमकदार प्रदर्शन किया था।

Next Story
Share it