Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो: 500 मिलियन फाॅलोवर्स वाले दुनिया के पहले व्यक्ति बने

फुटबॉल की दुनिया में उनके समकक्ष अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी उनसे काफी दूर हैं

Cristiano Ronaldo Football
X

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

By

Bikash Chand Katoch

Updated: 2022-11-21T19:57:41+05:30

दुनिया के बेहतरीन फुटबॉल खिलाड़ियों में पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम शामिल होना स्वाभाविक है। उनकी गिनती दुनिया के महान फुटबॉल खिलाड़ियों में होती है। मैदान पर रोनाल्डो के होने से विपक्षी टीम खौफ में रहती हैं। फुटबॉल की दुनिया में रोनाल्डो ने जितना नाम कमाया है उतना ही वह सोशल मीडिया पर कमाल करते हैंv हाल ही में रोनाल्डो के हिस्से सोशल मीडिया पर एक और उपलब्धि आई है।

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के फॉरवर्ड रोनाल्डो के 500 मिलियन यानी की 50 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। वह इतने फॉलोअर्स वाले पहले इंसान हैं। रोनाल्डो हालांकि सिर्फ 523 लोगों को फॉलो करते हैं। वहीं ट्विटर पर रोनाल्डो के 105 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग के मामले में रोनाल्डो की टक्कर में कोई नहीं है। फुटबॉल की दुनिया में उनके समकक्ष अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी उनसे काफी दूर हैं। मेसी के 376 मिलियन फॉलोअर्स हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। वह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले रोनाल्डो और मेसी के बाद तीसरे खिलाड़ी हैं। कोहली के इंस्टाग्राम पर 224 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

रोनाल्डो इस समय फीफा विश्व कप में हिस्सा ले रहे हैं। उनकी राष्ट्रीय टीम पुर्तगाल को 24 नवंबर को ग्रुप-एच में घाना के खिलाफ मैच खेलना है।

रोनाल्डो और लियोनेल मेसी फोटो हुई वायरल, विराट ने किया रिएक्ट

शनिवार को रोनाल्डो और लियोनेल मेसी ने शतरंज की बिसात पर एक साथ पोज दिया और यह तस्वीर तुरंत सोशल मीडिया में वायरल हो गई। रोनाल्डो के ट्विटर पोस्ट को 3.6 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं। इस पर विराट कोहली ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने लिखा, "व्हाट ऐ पिक्चर"

Next Story
Share it