Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

ISL 2022-23: बेंगलुरू एफसी ने स्पेन के मिडफील्डर पाब्लो पेरेज से अनुबंध किया

पेरेज ने कहा, "मैं बेंगलुरू एफसी टीम में आकर वास्तव में खुश हूं और मैं आगे के सीजन के लिए उत्सुक हूं"

Pablo Perez
X

पाब्लो पेरेज

By

Bikash Chand Katoch

Updated: 2022-12-05T22:03:00+05:30

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम बेंगलुरू एफसी ने स्पेन के मिडफील्डर पाब्लो पेरेज के साथ अनुबंध किया है जो 2022-23 के सत्र के आखिर तक चलेगा। क्लब ने सोमवार को यह घोषणा की। स्पोर्टिंग गिजोन अकादमी में फुटबॉल का ककहरा सीखने वाले पेरेज हाल में स्पेन के दूसरे डिवीजन की टीम लॉस रोजिब्लांकोस की तरफ से खेल रहे थे।

पेरेज ने अनुबंध की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद कहा, "मैं बेंगलुरू एफसी टीम में आकर वास्तव में खुश हूं और मैं आगे के सीजन के लिए उत्सुक हूं। कोच और क्लब और लीग के बारे में जानने वाले कुछ अन्य लोगों के साथ मेरी चर्चा बहुत सकारात्मक रही। मैं प्रशिक्षण शुरू करने और इस सत्र में टीम के प्रयासों में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं। मैं कड़ी मेहनत करना चाहता हूं और इस टीम को प्लेऑफ में पहुंचने में मदद करने की पूरी कोशिश करना चाहता हूं।"

गिजोन में पैदा हुए, पेरेज कोलेजियो डे ला इनमेकुलाडा में सात साल के बच्चे के रूप में शुरू करने के बाद, 2011 में गिजोन के युवा सेटअप में शामिल हो गए, । उन्होंने 2011-2012 सीज़न में सेगुंडा डिवीजन बी में रिजर्व के रूप में गिजोन के लिए अपनी शुरुआत की। पेरेज को 2014 में पहली टीम में पदोन्नत किया गया था और उन्होंने 2015 में गिजोन के लिए वेलेंसिया के खिलाफ ला लीगा में पदार्पण किया था। 2016-17 में, मिडफील्डर सीजन-लॉन्ग लोन पर सेगुंडा डिवीजन साइड AD Alcorcon में चले गए।

ब्लूज़ के हेड कोच साइमन ग्रेसन ने कहा, "हम यहां पाब्लो को अपने साथ पाकर खुश हैं। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो बहुत बहुमुखी है, और कई स्थितियों में खेल सकता है। पाब्लो के पास स्पेन में काफी अच्छे स्तर पर स्पोर्टिंग गिजोन के लिए खेलने का कई वर्षों का अनुभव है। हमने उसे देखा है, उससे बात की है और कई अन्य लोग भी हैं जो उसके बारे में जानते हैं, और हमें लगा कि वह हमारे लिए उपयुक्त है। हम पाब्लो का क्लब में स्वागत करते हैं, और उम्मीद है कि वह हमारे लिए एक बड़ी सफलता है"

Next Story
Share it