गुरूवार, नवम्बर 26, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: मुंबई सिटी एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच 1-1...

ISL 2019: मुंबई सिटी एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच 1-1 से ड्रा

बीती शाम मुंबई फुटबॉल एरीना में मेजबान मुंबई सिटी एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच इंडियन सुपर लीग का 32वां मैच खेला गया जो 1-1 से बराबरी पर छूटा। केरला के लिए मेस्सी बौली ने गोल करके टीम को बढ़त दिलवाई जिसके दो मिनट बाद ही मुंबई के चेरमिटी ने गोल करके टीम को बराबरी पर ला दिया। इस ड्रा के बाद मुंबई अंक तालिका में छठवें जबकि केरला आठवें स्थान पर है। बेंगलुरु एफसी इस सूचि में शीर्ष पर बरकरार है।

मैच के शुरुआत से ही केरला ब्लास्टर्स ने गेंद को अपने पास रखा और 12 वें मिनट में ही सीतासेन सिंह ने विपक्षी रक्षापंक्ति से सवाल पूछे हालंकि उनका यह प्रयास विफल रह गया। केरला को 25वें मिनट में एक और मौका मिला जब मेस्सी बौली ने हवा में उछलकर शानदार किक लगाया जिसे मुंबई के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने अपनी चपलता से बचा लिया। इसके बाद पहला हाफ गोलरहित रहा। दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों ने कई मौके बनाये लेकिन गोल करने में असफल रही। मैच के 75वें मिनट में मेस्सी ने शानदार गोल करते हुए केरला को बढ़त में ला दिया। हालांकि दो मिनट बाद ही चेरमिटी ने गोल करके मुंबई को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद कोई और गोल नहीं देखने को मिला और दोनों टीमों ने आपस में अंक बाटें।

यह भी पढ़े:ISL 2019: बेंगलुरु एफसी ने ओड़िसा एफसी को 1-0 से हराया

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो केरला ने 54% गेंद अपने पास रखी जबकि मेजबान मुंबई 46% ही गेंद पर अपना कब्जा जमा सकी। वही दूसरी तरफ केरला को 4 कार्नर मिले जबकि मुंबई 2 कार्नर ही अर्जित कर सका।