शुक्रवार, नवम्बर 27, 2020
होम ताज़ा ख़बर मैनचेस्टर यूनाइटेड और ईस्ट बंगाल के बीच मैच को लेकर संशय बरकरार

मैनचेस्टर यूनाइटेड और ईस्ट बंगाल के बीच मैच को लेकर संशय बरकरार

भारत के फुटबॉल प्रशंसक कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में प्रीमियर लीग के दिग्गज क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड और ईस्ट बंगाल के बीच एक दोस्ताना मैच की उम्मीद कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि आधिकारिक पुष्टि होने से पहले प्रशंसकों को थोड़ी देर इंतजार करना पड़ सकता है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के अधिकारियों ने अभी इसको लेकर कुछ स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन सूत्रों के अनुसार इसको लेकर बात अंतिम चरण पर है।

आईएएनएस से बात करते हुए, मैनचेस्टर यूनाइटेड के संचार प्रबंधक ग्रीग मेलर ने कहा कि इस संबंध में अब तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन दूसरी तरफ सूत्रों का दावा है कि मैच को लेकर बातचीत अपने अंतिम चरण में है। इस महीने के अंत तक मैच की पुष्टि की जा सकती है।

सूत्र ने आईएनएस से इस संदर्भ में कहा, “अनुबंध में कई चीजें हैं जिन पर हमने बातचीत की। कल मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ हमारी विस्तृत चर्चा हुई और हमने अपनी बातों को सामने रखा। वे अब शायद 28 फरवरी तक हमारे पास वापस आ जाएंगे। हम तब औपचारिकता पूरी करेंगे।”

मौजूदा सीज़न ईस्ट बंगाल के लिए निराशाजनक रहा है क्योंकि आई-लीग में वे 10 वें स्थान पर रहे। उन्हें 10 मैचों में से सिर्फ तीन में जीत मिली जबकि उन्हें पांच मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी और दो ड्रॉ रहे। ईस्ट बंगाल का यह सौवां साल है और इसी का जश्न मनाने के लिए वो प्रीमियर लीग के क्लब के साथ जुलाई में साल्ट लेक स्टेडियम में खेलना चाहते हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड के निदेशक एलान डॉसन के नेतृत्व वाला चार सदस्यी प्रतिनिधि मंडल पिछले साल नवंबर में ईस्ट बंगाल के अधिकारियों और पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री अरुप बिस्बास से मिला था और यहां की सुविधाओं को लेकर संतुष्ट दिखे थे।