Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

मकान मालिक ने फ्लू से संक्रमित किरायेदार को निकाला, बाइचुंग भूटिया ने दर्ज करवाई शिकायत

मकान मालिक ने फ्लू से संक्रमित किरायेदार को निकाला, बाइचुंग भूटिया ने दर्ज करवाई शिकायत
X
By

The Bridge Desk

Updated: 2022-04-15T00:59:06+05:30

पूर्व भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान बाईचुंग भूटिया ने सिलीगुड़ी के हिरेन डे के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। दरअसल हिरेन ने अपने 18 वर्षीय किरायेदार को फ्लू होने के बाद कमरा छोड़ने के लिए कहा था, जिस पर आपत्ति व्यक्त करते हुए भूटिया ने यह कार्यवाई की है।

भूटिया ने अपनी शिकायत में कहा, "भेदभाव के ऐसे मामलों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस होना चाहिए। उसे सिलीगुड़ी के प्रधान नगर में अपना किराए का कमरा छोड़ने के लिए कहा गया था, जब उसे बुखार था।" भूटिया ने शिकायत दर्ज करने के बाद एक बयान में कहा, "वह बिना किसी मदद के तीन से चार घंटे के लिए अपने घर के बाहर रह गई थी।"

भूटिया ने आरोप लगाया कि उसे किराया देने और कमरा छोड़ने के लिए कहा गया था। "लॉकडाउन खत्म होने के बाद उसे 14 अप्रैल को लौटने के लिए कहा गया था, लेकिन मकान मालिक ने बाद में किराए के आवास में प्रवेश से इनकार कर दिया।" उन्होंने आगे बताया, "डॉक्टर ने लिखित रूप में बताया कि यह केवल नियमित फ्लू था।"

दूसरी तरफ मकान मालिक ने सीधे आरोपों का खंडन करते कहा, कि तीन महिलाएं उनके स्थान पर किराएदार के रूप में रहती थीं और लॉकडाउन की घोषणा के बाद वे सभी वहां से चली गईं। हिरेन ने बताया, हालांकि, एक महिला 15 दिनों के बाद वापस आ गई और मैंने उसे लॉकडाउन के बाद लौटने के लिए कहा। लेकिन वह कुछ लोगों के साथ वापस आई और परिसर में जबरन घुसना चाहती थी। प्रधान नगर पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक बिस्वजीत घोषाल ने बताया कि वे इस मामले को देख रहे हैं और उन्होंने मकान मालिक से किरायेदार को अंदर जाने की अनुमति देने के लिए भी कहा है।

Next Story
Share it