मंगलवार, नवम्बर 24, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: लेनी रोड्रिग्ज के अंतिम मिनट में गोल से गोवा ने...

ISL 2019: लेनी रोड्रिग्ज के अंतिम मिनट में गोल से गोवा ने केरल को बराबरी पर रोका

रविवार को कोच्चि के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग का 29वां मैच मेजबान केरला ब्लास्टर्स एफसी और एफसी गोवा के बीच खेला गया, जो कि 2-2 से बराबरी पर छूटा। निर्धारित समय तक 1-2 से पिछड़ रही गोवा की ओर से लेनी रोड्रिग्ज ने इंजुरी टाइम में गोल किया और टीम की हार को टाला। इस ड्रा के बाद केरल अंक तालिका में आठवें पायदान पर है दूसरी तरफ गोवा चौथे पायदान पर है। इस सूची में कोलकाता शीर्ष पर बरकरार है।

मैच के शुरुआत में ही सर्जियो सिडोनचा ने दूसरे ही मिनट में गोल करके केरला ब्लास्टर्स को बढ़त दिलवाई। गोवा की ओर से मोर्तादा फॉल ने 41वें मिनट में गोल करके टीम को बराबरी पर ला दिया। केरला के स्टार स्ट्राइकर रफैल मेस्सी ने 59वें मिनट में गोल करके फिर से मेजबानों को बढ़त में ला दिया, जो की निर्धारित समय तक बरकरार रही। इंजुरी टाइम में लेंनी रोड्रिग्ज ने शानदार गोल करके गोवा की हार को टाला और केरला को अंक बांटने पर मजबूर किया।

मेजबान केरला ने अपने पास बॉल पर 56% कब्जा किया जबकि गोवा 44% ही अपने पास बॉल रखने में सफल रही। दूसरी तरफ केरला ने 6 कॉर्नर अर्जित किये जबकि गोवा के हिस्से में 3 कॉर्नर आये। मैच के 53वें मिनट में मोर्तादा फॉल को रेड कार्ड दिखाया गया, जिसके बाद गोवा दस खिलाड़ियों के साथ मैच में संघर्ष करता हुआ नजर आया।