शुक्रवार, सितम्बर 25, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: नार्थईस्ट यूनाइटेड और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच ड्रॉ

ISL 2019: नार्थईस्ट यूनाइटेड और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच ड्रॉ

बीते शनिवार को नार्थईस्ट यूनाइटेड और केरला ब्लास्टर्स के बीच इंडियन सुपर लीग का का 48वां मैच खेला गया, जो कि 1-1 से ड्रॉ रहा। नार्थईस्ट यूनाइटेड की ओर से असमाह ग्यान ने गोल किया जबकि केरला ब्लास्टर्स की ओर से बार्थोलोमेव ओग्बेचे ने गोल किये। इस मैच के बाद नार्थईस्ट अंक तालिका में सातवें स्थान पर है जबकि केरला नवें स्थान पर है। मैच के दोनों गोल पेनल्टी के जरिये हुए।

मैच के शुरुआत से ही मेजबान केरला ब्लास्टर्स ने अपना दबदबा बनाके रखा। पहले हॉफ की समाप्ति से ठीक पहले केरला ब्लास्टर्स को पेनल्टी मिल गई जिस पर बार्थोलोमेव ओग्बेचे ने गोल करके टीम को बढ़त दिलवा दी। हालांकि यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं चल सकी पर दूसरे हॉफ के 50वें मिनट में नार्थईस्ट यूनाइटेड को पेनल्टी मिल गई जिस पर असमाह ग्यान ने गोल करने में कोई गलती नहीं की और स्कोर 1-1 से बराबरी पर ला दिया। इसके बाद मैच में कोई और गोल देखने को नहीं मिला और दोनों टीमें अंक बांटने में मजबूर हो गई।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो केरला ब्लास्टर्स ने 60% गेंद अपने पास रखी जबकि नार्थईस्ट यूनाइटेड 40% ही बॉल पर अपना कब्जा रख सकी। केरला को 7 कॉर्नर मिले दूसरी तरफ नार्थईस्ट 4 कॉर्नर ही अर्जित कर सका। इस सीजन में मेजबान ब्लास्टर्स का यह 10वां मैच था। इस टीम ने चार हार, पांच ड्रॉ और एक मैच जीता है। ब्लास्टर्स को सीजन के पहले मैच के बाद जीत नहीं मिली है। दूसरी ओर, नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का यह नौवां मैच था। इस टीम को दो मैचों में जीत मिली है और इतने ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इसके पांच मैच ड्रॉ रहे हैं।