बुधवार, सितम्बर 30, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: रॉय कृष्णा ने अंतिम मिनट में गोल करके कोलकाता की...

ISL 2019: रॉय कृष्णा ने अंतिम मिनट में गोल करके कोलकाता की हार को टाला

शनिवार को जीएमसी बालयोगी स्टेडियम में मेजबान हैदराबाद एफसी और एटीके एफसी (कोलकाता) के बीच इंडियन सुपर लीग का 43वां मैच खेला गया, जो कि 2-2 से बराबरी पर समाप्त हुआ। कोलकाता की ओर से रॉय कृष्णा ने दोनों गोल किये दूसरी तरफ हैदराबाद की ओर से बोबो ने दोनों गोल किये। इस मैच के बाद कोलकाता अंक तालिका में दूसरे जबकि हैदराबाद दसवें और अंतिम स्थान पर है। बेंगलुरु इस सूचि में शीर्ष पर पर बरकरार है।

कोलकाता को 15वें मिनट में पेनल्टी मिल गई जिस पर रॉय कृष्णा ने गोल करने में कोई गलती नहीं की और टीम को बढ़त दिलवा दी। मैच के 39वें मिनट में हैदराबाद की ओर से बोबो ने हेडर के जरिये गोल करके मेजबान टीम को बराबरी पर ला दिया। पहले हॉफ की समाप्ति के बाद स्कोर 1-1 से बराबरी पर रहा। दूसरे हॉफ में दोनों टीमों ने कई असफल प्रयास किये। दूसरे हॉफ में गोल का सूखा 85वें मिनट में खत्म हुआ जब कोलकाता की ओर से बोबो ने अपना दूसरा गोल किया और टीम को जीत की दहलीज तक ला दिया। हालांकि, निर्धारित समय से कुछ सेकेंड पहले रॉय कृष्णा ने विपक्षी रक्षापंती की गलती का फायदा उठाते हुए शानदार गोल करके टीम की हार को टाल दिया। अंत में मैच 2-2 से ड्रा रहा और दोनों टीमों ने अंक बाटें।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो मेजबान हैदराबाद 52% बॉल अपने पास रखने में सफल रही दूसरी तरफ कोलकाता 48% ही बॉल अपने पास रख सकी। वहीं हैदराबाद को 4 कॉर्नर मिले जबकि कोलकाता सिर्फ 1 कॉर्नर ही अर्जित करने में सफल हो पाई।