मंगलवार, सितम्बर 22, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019 : अंतिम समय की पेनल्टी की मदद से गोवा एफसी...

ISL 2019 : अंतिम समय की पेनल्टी की मदद से गोवा एफसी ने बेंगलुरु एफसी को ड्रा पर रोका

सोमवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम गोवा में ISL सीजन 6 में , गोवा एफसी और वर्तमान चैंपियन बेंगलुरु एफसी का मैच 1 – 1 की बराबरी पर समाप्त हुआ।

बेंगलुरु एफसी मैच के 90वें मिनट तक 1 -0 से आगे थे, लेकिन स्टॉपेज टाइम 93वें मिनट में गोवा को पेनल्टी के रूप में वरदान मिला जिसे गोल में तब्दील कर गोवा ने घरेलू मैदान में टीम की लाज बचायी। गोवा के लिए यह गोल फेरां करोमिरानस ने किया। इसके पहले मैच के पहले हाफ तक दोनों ही टीम गोल कर सकने में नाकाम रहीं, और पहला हाफ गोल रहित रहा।

दूसरे हाफ में बेंगलुरु एफसी के लिए मैच के 62 वें मिनट में उदांता सिंह ने गोल किया और टीम को लीड दिलायी। मैच में पिछड़ने के बाद गोवा एफसी ने मैच में वासी करने के लिए बहुत ही आक्रामक खेल खेला और कई मौके बनाये मगर कोई भी मौका गोल में बदल नहीं सका।

इस मैच के ड्रा होने से वर्तमान चैंपियन बेंगलुरु एफसी को इस सीजन में अभी भी जीत का स्वाद नहीं मिला है। इस सीजन के अपने पहले मैच में गोवा एफसी ने आसानी से चेन्नईएन एफसी को 3 – 0 से हराया था मगर ये मैच टीम अपने तीन महत्वपूर्ण खिलाड़ी एडु बेडिए ,ह्यूगो बोमॉस और अहमद जहोह के बिना खेल रही थी। तीनो खिलाड़ी चोट के कारण मैच नहीं खेल पाए।

EXCLUSIVE: शूटर्स दादी को जिसने शोहरत दिलाई, आज उसी ने ही दादी को दूर कर दिया !

कुल मिला केर मुक़ाबला रोचक ही रहा , ज़्यादा रोचक मुक़ाबला मैच के दूसरे हाफ में हुआ। पूरे मैच में बॉल पोसेशन की बात करे तो बेंगलुरु एफसी 49% तो गोवा एफसी 51% रहा और दोनों ही टीमों को 2,2 येलो कार्ड मिले।