सोमवार, जनवरी 18, 2021
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: रोमांचक मुकाबले में गोवा एफसी और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड का मैच...

ISL 2019: रोमांचक मुकाबले में गोवा एफसी और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड का मैच ड्रॉ

शुक्रवार को गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम में आईएसएल सीजन-6 का मैच काफी कड़े मुकाबले के बीच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। यह मैच इस सीजन के अब तक की दो अपराजित टीमों नोर्थईस्ट यूनाइटेड और गोवा एफसी के बीच हुआ।

मैच का पहला गोल ह्यूगो ने 31वें मिनट में किया और गोवा को 1-0 की लीड दिलवाई। मैच के पहले हॉफ में दोनों ही टीमों को कई मौके मिले मगर केवल एक ही गोल हुआ।

मैच के दूसरे हॉफ में घाना के अनुभवी खिलाड़ी ज्ञान ने मैच के 54वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। मैच के 74वें मिनट में स्थानीय खिलाड़ी रिडीम लांग ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के लिए दूसरा गोल किया और लांग की टीम मैच में 2-1 से आगे हो गई थी। मगर गोवा एफसी ने हार नहीं मानी और अपना प्रयास जारी रखा। गोवा एफसी का प्रयास रंग लाया और मैच के लगभग अंतिम क्षण में जब सब को लग रहा था कि यह मैच घरेलू टीम के नाम हो जाएगा तभी गोवा एफसी के मनवीर सिंह ने स्टॉपेज टाइम 90+5 मिनट में शानदार गोल कर के मैच को 2-2 पर समाप्त किया।

दूसरा हॉफ काफी रोमांचक रहा। मैच में बॉल पजेशन का 59% गोवा एफसी के पास रहा जबकि 41% नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के पास रहा। मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 3 येलो कार्ड मिला। गोवा एफसी को भी एक रेड कार्ड मिला।