शनिवार, सितम्बर 26, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: चेन्नईयन एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 3-1 से हराया

ISL 2019: चेन्नईयन एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 3-1 से हराया

शुक्रवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में मेजबान चेन्नईयन एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच इंडियन सुपर लीग का 42वां मैच खेला गया, जो चेन्नई ने 3-1 से अपने नाम किया। चेन्नई की ओर से मैच में आंद्रे स्कैमब्री, छांगते और वालस्किस ने गोल किये जबकि केरला की ओर से बर्थोलोमेव ओगबीचे ने इकलौता गोल किया। मैच के चारों गोल पहले हॉफ में देखने को मिले। इस जीत के बाद चेन्नई अंक तालिका में आठवें स्थान पर है दूसरी तरफ केरला नवें स्थान पर है। बेंगलुरु अंक तालिका में शीर्ष पर बरकरार है।

मैच के चौथे मिनट में ही आंद्रे स्कैमब्री ने गोल करके मेजबान चेन्नई को बढ़त में ला दिया। हालांकि यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं चल सकी और केरला की ओर से बर्थोलोमेव ओगबीचे ने 15वें मिनट में गोल करके टीम को बराबरी पर ला दिया। मेजबान टीम का मैच में कब्जा जारी रहा और 30वें मिनट में छांगते ने गोल करके टीम को 2-1 से आगे कर दिया। मैच में लगातार गोल लगने का सिलसिला जारी रहा और 40वें मिनट में वालस्किस ने गोल करके चेन्नई को दो गोल की बढ़त दिलवा दी। इसके बाद दूसरे हॉफ में दोनों टीमों ने कई मौके बनाये लेकिन गोल करने में कोई भी सफल नहीं हुआ। दूसरा हॉफ गोलरहित रहा और चेन्नई ने मैच 3-1 से अपने नाम किया।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो चेन्नई ने 37%अपने पास गेंद रखी दूसरी तरफ मेहमान केरला 63% ही अपने पास बॉल रख सकी। वहीं चेन्नई ने 3 कॉर्नर अर्जित किये जबकि केरला 1 ही कॉर्नर हासिल कर सका।