गुरूवार, नवम्बर 26, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: चेन्नईयिन एफसी ने हैदराबाद एफसी को रोमांचक मुकाबले में 2-1...

ISL 2019: चेन्नईयिन एफसी ने हैदराबाद एफसी को रोमांचक मुकाबले में 2-1 से हराया

बीती शाम चेन्नई के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग का रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, जहाँ चेन्नईयिन एफसी ने एडिशनल टाइम में हैदराबाद एफसी को 2-1 से हरा दिया। मैच के तीनों गोल एडिशनल टाइम में देखने को मिले। चेन्नई के लिए आंद्रे और नेरिजुस वल्सकिस ने गोल किये तो दूसरी तरफ हैदराबाद के लिए मैथ्यू किलगालौन ने गोल किया। इस जीत के बाद चेन्नई अंक तालिका में 9वें पायदान पर है, जबकि हैदराबाद हार के बाद दसवें और अंतिम स्थान पर है। यह चेन्नई की इंडियन सुपर लीग में पहली जीत है। दूसरी तरफ हैदराबाद की यह पांचवे मैच में चौथी हार है।

यह मैच ग्रुप की सबसे निचली टीमों के बीच खेला गया जिसमें चेन्नई कुछ आक्रामक दिखी और उन्होंने कुछ अच्छे मौके बनाये लेकिन उन्हें भुना नहीं पाये। निर्धारित तय समय तक दोनों टीमें गोल करने में असफल रही। ऐसा लग रहा था यह मैच गोलरहित ड्रा होने वाला है, लेकिन एडिशनल टाइम में चेन्नई के लिए 92वें मिनट में आंद्रे स्कैम्ब्री ने गोल करके बढ़त बना ली। मैच में अभी और रोमांच बाकी था, हैदराबाद के लिए मैथ्यू किलगालौन ने 90+5 वें मिनट में गोल करके स्कोर बराबर कर लिया। अंतिम लम्हों में नेरिजुस वल्सकिस ने निर्णायक गोल करके मैच चेन्नई के पक्ष में कर लिया।

अगर बाल पोजेशन की बात की जाय तो चेन्नई के पास 54% बॉल रही जबकि हैदराबाद ने 46% ही गेंद पर कब्जा किया। चेन्नई को 12 पेनल्टी कॉर्नर भी मिले दूसरी तरफ हैदराबाद सिर्फ 4 ही बार सेट पीस से गोल करने का मौका मिला। दोनों ही टीमें निर्धारित समय तक गोल करने में रही थी।