शनिवार, सितम्बर 26, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019:रोमांचक मैच में गोवा ने चेन्नई को 4-3 से हराया

ISL 2019:रोमांचक मैच में गोवा ने चेन्नई को 4-3 से हराया

बीती रात इंडियन सुपर लीग का 46वां मैच जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में मेजबान चेन्नई एफसी और एफसी गोवा के बीच खेला गया, जो गोवा ने 4-3 से अपने नाम किया। गोवा की ओर से अहमद जहौंह, ब्रैंडन फर्नांडिस, बोमौस और कोरोमिनस ने गोल किये दूसरी तरफ चेन्नई की ओर से आंद्रे शेम्बरी और क्रिवेलरो ने गोल किये। इस जीत के बाद गोवा अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है वहीं चेन्नई इस हार के बाद आठवें पायदान पर है।

पहला हॉफ पूरी तरह से मेहमान गोवा के नाम रहा। मैच के 26वें मिनट में अहमद जहौंह ने गोल करके गोवा को बढ़त में ला दिया। मैच के 41वें मिनट में ब्रैंडन फर्नांडिस ने गोल करके गोवा की बढ़त को दोगुना कर दिया। पहले हॉफ की समाप्ति से ठीक पहले बोमौस ने गोल करके स्कोर 3-0 से गोवा के पक्ष में कर दिया। पहले हॉफ में तीन गोलों से पिछड़ने के बावजूद चेन्नई ने हार नहीं मानी और आंद्रे शेम्बरी ने हेडर के जरिये 57वें मिनट में गोल करके टीम का खाता खोला। दो मिनट बाद ही क्रिवेलरो ने गोल करके मैच में खुद की उम्मीदों को जिन्दा रखा। रोमांचक हो चुके मैच में गोवा की ओर से कोरोमिनस ने गोल कर स्कोर 4-2 कर दिया और मैच गोवा के पक्ष में कर दिया। इंजुरी टाइम में चेन्नई की ओर से क्रिवेलरो ने गोल किया और जीत के अंतर को कम कर दिया।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो गोवा ने 54% बॉल पर कब्जा जमाये रखा दूसरी तरफ मेजबान चेन्नई 46% ही बॉल अपने पास रख सकी। वहीं गोवा ने 6 कॉर्नर अर्जित किये जबकि चेन्नई 5 कॉर्नर ही हासिल कर सका। अब तक गोवा ने 10 मैच खेले हैं जिसमें से उन्हें 6 में जीत जबकि 1 में हार मिली है। दूसरी तरफ चेन्नई ने 9 मैच खेले हैं जिसमें से 2 में उन्हें जीत जबकि 4 में हार मिली है।