मंगलवार, अक्टूबर 20, 2020
होम फ़ुटबॉल ISL 2019: सुनील छेत्री के गोल से बैंगलुरु एफसी ने केरला ब्लास्टर्स...

ISL 2019: सुनील छेत्री के गोल से बैंगलुरु एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को हराया

शनिवार को श्री कांतिरावा स्टेडियम में खेले गये मुकाबले में बैंगलुरु एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हरा दिया

शनिवार को श्री कांतिरावा स्टेडियम में खेले गये मुकाबले में बैंगलुरु एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हरा दिया। मेजबान बैंगलुरु के जीत के नायक सुनील छेत्री बने, जिन्होंने 55वें मिनट में गोल करके टीम को बढ़त दिलवा दी। उनका यह गोल निर्णायक सिद्ध हुआ क्योकि इसके बाद पूरे मैच में कोई गोल देखने को नहीं मिला।

पहले हाफ में मेहमान केरला ने आक्रामक शुरुआत की और बैंगलुरु की रक्षापंती को भेदने के कई सफल-असफल प्रयास किये। इस दौरान केरला को गोल करके बढ़त बनाने का मौका भी मिला लेकिन वह उसे भुना नहीं सके। पहला हाफ गोलरहित रहा। दूसरे हाफ के 55वें मिनट पर डिमास डेलगाडो की कॉर्नर किक पर स्टार सुनील छेत्री ने अपने दमदार हेडर से गेंद को नेट में उलझा दिया और टीम को बढ़त दिलवा दी।

बैंगलुरु की यह बढ़त अंत तक बरकरार रही और मेजबानों ने यह मैच जीतकर तीन महत्वपूर्ण अंक बटोरे। इस जीत के बाद बैंगलुरु अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है दूसरी तरफ हार के बाद केरला ब्लास्टर्स सातवें स्थान पर है। बॉल पोसेशन बैंगलुरु एफसी के पास 49% रही तो दूसरी तरफ केरला ब्लास्टर्स का 51% गेंद पर कब्जा रहा। बैंगलुरु को पूरे मैच में एक येलो कार्ड मिला तो वहीं केरला के 4 खिलाड़ियों को येलो कार्ड दिखाया गया।