शनिवार, दिसम्बर 5, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: कोलकाता और मुंबई के बीच खेला गया मैच 2-2 से...

ISL 2019: कोलकाता और मुंबई के बीच खेला गया मैच 2-2 से बराबरी पर छूटा

शनिवार को विवेकानंद युबा भारती स्टेडियम में मेजबान एटीके कोलकाता और मुंबई सिटी एफसी के बीच इंडियन सुपर लीग का 28वां मैच खेला गया, जो कि 2-2 से बराबरी पर छूटा। मुंबई के लिए ने प्रतीक चौधरी और केविन ने गोल किये दूसरी तरफ कोलकाता के लिए माइकल सोसाईराज और रॉय कृष्णा ने गोल किये। मैच के आखिरी दो गोल इंजुरी टाइम में देखने को मिले।

कोलकाता की ओर से मैच के 38वें मिनट में माइकल सोसाईराज ने गोल करके टीम को बढ़त दिलवाई। दूसरे हाफ में प्रतीक ने 62 वें मिनट में गोल करके मुंबई को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद दोनों टीमों ने कई मौके बनाये लेकिन निर्धारित समय तक गोल नहीं कर पाये। अभी मैच में ओर रोमांच बाकि था। इंजुरी टाइम में मुंबई की ओर से केविन ने गोल दागकर टीम को जीत की दहलीज तक ला दिया। हालाँकि, मेजबानों ने यहाँ भी हार नहीं मानी और मैच समाप्ति की घोषणा से चंद सेकेंड्स पहले रॉय कृष्णा ने गोल करके कोलकाता की हार को टाला।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो मुंबई का बॉल पर कब्जा 53% रहा दूसरी तरफ कोलकाता अपने पास 47% ही बॉल रख सकी। दोनों टीमों को 4-4 कॉर्नर मिले। इस ड्रा के बाद कोलकाता अंक तालिका में शीर्ष पर बरकरार है जबकि मेहमान मुंबई सातवें पायदान पर है।