गुरूवार, सितम्बर 24, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019: एटीके कोलकाता की हैदराबाद पर 5 - 0 से धमाकेदार...

ISL 2019: एटीके कोलकाता की हैदराबाद पर 5 – 0 से धमाकेदार जीत

शुक्रवार को कोलकाता के सॉल्टलेक स्टेडियम में खेलते हुए मेज़बान एटीके कोलकाता एफ़सी ने हैदराबाद एफ़सी को 5-0 से रौंद डाला। इस जीत के हीरो रहे विलियम्स और गार्सिया जिन्होंने दो-दो गोल किए जबकि कृष्णा के नाम गोल रहा।

दो बार के आईएसएल चैम्पियन एटीके कोलकाता का अपने घरेलू मैदान सॉल्ट लेक में इस सीजन का पहला मैच था। एटीके कोलकाता का पूरे मैच पर दबदबा रहा | पहला गोल मैच के 25 वें मिनट में डेविड विलियम्स ने किया, इसके दो मिनट बाद ही मैच का दूसरा गोल रॉय कृष्णा ने किया। मैच क 44 वें मिनट में डेविड विलियम्स ने मैच का तीसरा और अपना दूसरा गोल कर हाफ टाइम से पहले एटीके कोलकाता को 3 – 0 की बढ़त दिला दी थी।

फ़िल्म रिव्यू: शूटर्स दादियों पर बनी ये फ़िल्म सीधे ‘सांड की आंख’ पर निशाना लगाती है

मैच के दूसरे हाफ में हैदराबाद ने कुछ अच्छा खेलने का प्रयास ज़रूर किया, मगर 70 वें मिनट में सब्सटिट्यूट के रूप में आये एडु गार्सिया ने एक के बाद एक गोल कर के मैच को ख़त्म ही कर दिया। गार्सिया ने अपना पहला गोल 88 वें मिनट में और दूसरा गोल 94 वें मिनट में किया | यह जीत एटीके कोलकाता के लिए बहुत ज़रूरी थी क्योंकि यह टीम इस सीजन अपना पहला मैच केरला बलास्टर्स से हार चुकी है।

ये भी पढ़ें: मुम्बई ने कैसे कोचि को हराकर रचा इतिहास

पूरे मैच में बॉल पोस्सेशन का 48 % एटीके कोलकाता के पास और 52 % हैदराबाद एफसी के पास रहा। शॉट ऑन टारगेट में आसमान ज़मीन का अंतर रहा , जहाँ एटीके कोलकाता का शॉट ऑन टारगेट 11 था तो हैदराबाद एफसी का केवल एक। ये दोनों टीम के अंतर को दिखाता है, एटीके कोलकाता को एक पीला कार्ड और हैदराबाद एफसी को दो पीले कार्ड दिखाए गए।