शुक्रवार, सितम्बर 25, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019/20: केरला ब्लास्टर्स और ओडिशा एफसी के बीच मैच 4-4 से...

ISL 2019/20: केरला ब्लास्टर्स और ओडिशा एफसी के बीच मैच 4-4 से ड्रॉ रहा

बीते रविवार भुवनेश्वर में ओडिशा एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच इंडियन सुपर लीग का 89वां मैच खेला गया, जो कि 4-4 की बराबरी पर समाप्त हुआ। ओडिशा की ओर से ओनवू ने गोल की हैट्रिक लगाई। उनके अलावा ओडिशा की ओर से गेडेस ने पेनाल्टी के जरिये गोल किया। दूसरी तरफ केरला की ओर से मेस्सी और ओगबीचे ने गोल किये। इस मैच के बाद ओडिशा अंक तालिका में छठवें जबकि केरला सातवें स्थान पर है। आपको बता दें कि दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई हैं।

मैच के पहले  मिनट में ही ओडिशा के ओनवू ने गोल करके टीम को बढ़त में ला दिया। हालांकि ओडिशा की बढ़त ज्यादा देर तक नहीं चली और नारायण दास के आत्मघाती गोल से केरला का भी खाता खुल गया। केरला ब्लास्टर्स की ओर से मेस्सी ने 28वें मिनट में गोल करके टीम को बढ़त में ला दिया। घरेलु मैदान में ओडिशा ने पहले हॉफ से पहले एक ओर गोल किया और स्कोर बराबरी पर ला दिया। पहले हॉफ की समाप्ति से ठीक पहले मेजबान टीम को पेनाल्टी मिल गई, जिस पर गेडेस ने गोल कर दिया। मैच के 51वें मिनट में ओनवू ने गोल करके अपनी हैट्रिक पूरी की और टीम को जीत की ओर अग्रसर कर दिया। निर्धारित तय समय के अंतिम दस मिनट में केरला को दो पेनाल्टी मिल गई, जिस पर ओगबीचे ने गोल में तब्दील करके मैच को 4-4 से बराबरी पर समाप्त किया।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो ओडिशा ने 52% बॉल पर अपना कब्जा जमाके रखा दूसरी तरफ केरला की ओर से 48% बॉल पर अपना नियंत्रण रखा। छठे स्थान पर चल रही ओडिशा ने अब तक 18 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 मैच जीते है जबकि 7 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा ओडिशा के 4 मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। दूसरी तरफ केरला ने भी अब तक 18 मैच खेले हैं, जिसमें से में उन्हें 4 में जीत जबकि 7 में हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा केरला के 7 मैच ड्रॉ रहे हैं।