मंगलवार, सितम्बर 22, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019/20: केरला ब्लास्टर्स ने बेंगलुरु एफसी को 2-1 से हराया

ISL 2019/20: केरला ब्लास्टर्स ने बेंगलुरु एफसी को 2-1 से हराया

बीते शनिवार जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में मेजबान केरला ब्लास्टर्स और बेंगलुरु एफसी के बीच इंडियन सुपर लीग का 83वां मैच खेला गया, जो केरला ने 2-1 से अपने नाम किया। इस जीत के बाद केरला अंक तालिका में सातवें स्थान पर है दूसरी तरफ बेंगलुरु तीसरे स्थान पर है। केरला की ओर से बार्थोलोमेव ओग्बेचे ने दोनों गोल किये जबकि बेंगलुरु की ओर से डेशहोर्न ब्राउन ने इकलौता गोल किया।

केरला ब्लास्टर्स ने पिछड़ने के बाद बार्थोलोमेव ओग्बेचे के दो गोल की बदौलत शानदार वापसी करते हुए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल मुकाबले में शनिवार को यहां बेंगलुरू एफसी को 2-1 से हरा दिया। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में डेशहोर्न ब्राउन ने 16वें मिनट में गोल कर बेंगलुरू को 1-0 से आगे कर दिया, लेकिन ओग्बेचे ने दो गोल करते मेजबान टीम को जीत दिला दी। इसमें से एक गोल पेनाल्टी पर हुआ। ओग्बेचे ने मध्यांतर से ठीक पहले फ्री किक पर गोल कर केरल ब्लास्टर्स को बराबरी पर पहुंचा दिया। इसके बाद मैच के 70वें मिनट में ब्लास्टर्स को पेनाल्टी मिली जिस पर ओग्बेचे ने गोल कर अपनी टीम को 2-1 से आगे कर दिया। बेंगलुरू की टीम पहले ही प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है जबकि केरल की टीम खिताबी दौड़ से बाहर हो गई है।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो केरला ने 60% बॉल पर अपना कब्जा जमाके रखा दूसरी तरफ बेंगलुरु ने 40% बॉल पर अपना कब्जा जमाया। तीसरे स्थान पर चल रही बेंगलुरु ने अब तक 17 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8 मैच जीते है जबकि 4 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा बेंगलुरु के 5 मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। दूसरी तरफ केरला ने अब तक 17 मैच खेले हैं, जिसमें से में उन्हें 4 में जीत जबकि 7 में हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा केरला के 6 मैच ड्रॉ रहे हैं।