गुरूवार, अक्टूबर 1, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019/20: गोवा ने मुंबई को 5-2 से हराया, कोरोमिनास ने किये...

ISL 2019/20: गोवा ने मुंबई को 5-2 से हराया, कोरोमिनास ने किये दो गोल

बीते बुधवार को गोवा के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग का 80वां मैच खेला गया, जिसे गोवा ने 5-1 से अपने नाम किया। गोवा की ओर से कोरोमिनास ने दो गोल किये जबकि बोमौस और जैकीचंद ने एक-एक गोल किये। गोवा की ओर से बोर्जेस और बिपिन ने गोल किये। इस जीत के बाद गोवा शीर्ष पर है जबकि हार के बाद मुंबई चौथे स्थान पर है।

मुंबई सिटी एफसी की ओर से बोर्जेस ने 18वें मिनट में गोल करके टीम को बढ़त में ला दिया। हालांकि दो मिनट बाद ही कोरोमिनास ने गोल करके मैच के 20वें मिनट में टीम को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद लगातार दो गोल देखने को मिले जब मैच के 38वें मिनट में बोमौस ने गोल किया जबकि जैकीचंद 39वें मिनट में गोल किया। पहले हॉफ के बाद स्कोर 3-1 से एफसी गोवा के पक्ष में रहा। दूसरे हॉफ में बिपिन ने 57वें मिनट में गोल करके मुंबई को वापसी करवाई। इस बीच कोरोमिनास ने 80वें मिनट में गोल करके टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। निर्धारित समय से ठीक पहले रफ़ीक ने आत्मघाती गोल कर दिया और गोवा ने 5-2 से मैच अपने नाम किया और पूरे अंक बटोरे।

Image

मेजबान गोवा ने 55% बॉल पर अपना कब्जा जमाया दूसरी तरफ मुंबई 45% ही बॉल को अपने नियंत्रण में रख सकी। गोवा ने अब तक 17 मैच खेले हैं, जिसमे से 11 में उन्हें जीत मिली है जबकि 3 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा गोवा के 3 मैच ड्रॉ रहे हैं। दूसरी तरफ मुंबई ने अब तक 17 मैच खेले हैं, जिसमे से उन्हें 7 में जीत मिली है जबकि 5 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा मुंबई के 5 मैच ड्रॉ रहे हैं।