मंगलवार, नवम्बर 24, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019/20: चेन्नई और बेंगलुरु का मैच ड्रॉ पर छूटा

ISL 2019/20: चेन्नई और बेंगलुरु का मैच ड्रॉ पर छूटा

बीते रविवार इंडियन सुपर लीग का 78वां मैच जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में मेजबान चेन्नईयन एफसी और बेंगलुरु एफसी के बीच खेला गया, जो कि गोलरहित ड्रॉ पर छूटा। इस मैच के बाद बेंगलुरु अंक तालिका में तीसरे स्थान पर बरकरार है दूसरी तरफ चेन्नई पांचवें स्थान पर है। इस ड्रॉ के बाद बेंगलुरु ने अपनी स्थिति को शीर्ष पर पहुंचने का मौका गँवा दिया। कोलकाता अंक तालिका में शीर्ष पर बरकरार है। पिछले चार मैचों में लगातार जीत हासिल करने वाली चेन्नई इस मैच में जीत दर्ज नहीं कर सकी।

टीम के नियमित कप्तान सुनील छेत्री मैच की शुरुआत में बेंच पर नजर आये। मेहमान टीम ने शुरुआती 15 मिनट में आक्रामक शुरुआत की और विपक्षी रक्षापंती की जमकर परीक्षा ली। मैच के 30वें मिनट में चेन्नई ने अच्छा प्रयास किया, जब क्रिवेलरो और छांगते ने मिलकर गोल करने मौका बनाया, हालाँकि टीम को सफलता नहीं मिली। कई प्रयासों के बीच पहला हॉफ गोलरहित रहा। दोनों टीमों ने कई मौके बनाये लेकिन गोल करने में सफल नहीं हो सकी। दूसरे हाफ में 50वें मिनट में गुरप्रीत सिंह संधू ने नेरीजुस वाल्सकिस के एक शानदार प्रयास को रोक लिया। मैच के 52वें मिनट में बेंगलुरू ने फ्रांसिस्को बोर्गेस को बाहर कर देसहोर्न ब्राउन को अंदर लिया। दोनों टीमों के कई प्रयासों के बावजूद कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी और मैच गोलरहित ड्रॉ पर छूटा।

मेजबान चेन्नई ने पूरे मैच में 51% बॉल पर कब्जा जमाया दूसरी तरफ बेंगलुरु 49% ही अपने पास कब्जा रख सकी। चेन्नई को 3 कॉर्नर मिले जबकि बेंगलुरु को 2 कॉर्नर मिले। लेकिन कोई भी टीम सेटपीस के जरिये गोल नहीं कर सकी। बेंगलुरु ने अब तक 16 मैच खेले हैं, जिसमे से 8 में उन्हें जीत मिली है जबकि 3 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा बेंगलुरु के 5 मैच ड्रॉ रहे हैं। दूसरी तरफ चेन्नई ने अब तक 15 मैच खेले हैं, जिसमे से में उन्हें 6 में जीत मिली है जबकि 5 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा चेन्नई के मैच 4 ड्रॉ रहे हैं।