बुधवार, सितम्बर 30, 2020
होम ताज़ा ख़बर ISL 2019/20: सुनील छेत्री के दो गोल की मदद से बेंगलुरु ने...

ISL 2019/20: सुनील छेत्री के दो गोल की मदद से बेंगलुरु ने गोवा को हराया

बीते शुक्रवार बेंगलुरु के कांतिरावा स्टेडियम में मेजबान बेंगलुरु एफसी और एफसी गोवा के बीच इंडियन सुपर लीग का 50वां मैच खेला गया, जो बेंगलुरु ने 2-1 से अपने नाम किया। बेंगलुरु की ओर से सुनील छेत्री ने दोनों गोल किये जबकि गोवा की ओर से बोमौस ने इकलौता गोल किया। इस जीत के बाद बेंगलुरु अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है जबकि गोवा हार के बावजूद भी शीर्ष पर बना हुआ है।

मैच के शुरुआत से ही बेंगलुरु ने अपना दबदबा बनाना शुरू किया। पहले हॉफ के 11वें मिनट में राहुल भेके ने बायें पैर से जबरदस्त किक लगाई जिसे गोवा के मुस्तैद गोलरक्षक मोहम्मद नवाज ने नाकाम कर दिया। इसके बाद दोनों टीमों ने कई मौके बनाये लेकिन पहला हॉफ गोलरहित रहा। दूसरे हॉफ 59वें मिनट में सुनील छेत्री ने गोल करके मेजबान टीम को बढ़त में ला दिया। हालांकि बढ़त ज्यादा देर तक बरकरार नहीं रह सकी और दो मिनट बाद ही गोवा की ओर से 61 मिनट में बोमौस ने गोल करके स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। अंत में 84वें मिनट में सुनील छेत्री ने निर्णायक गोल किया और मैच में बेंगलुरु ने पूरे अंक हासिल किये।

अगर बॉल पोजेशन की बात की जाय तो गोवा ने 56% बॉल अपने पास रखी दूसरी तरफ बेंगलुरु 44% ही बॉल पर कब्जा जमा सकी। गोवा ने अब तक 11 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 6 में जीत जबकि 2 में हार मिली है। इसके अलावा गोवा के 3 मैच ड्रॉ रहे हैं। दूसरी तरफ बेंगलुरु ने अब तक 11 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 5 में जीत जबकि 2 में हार मिली है। इसके अलावा बेंगलुरु के 4 मैच ड्रॉ रहे हैं।