शुक्रवार, जनवरी 22, 2021
होम ताज़ा ख़बर ईस्ट बंगाल के पूर्व फुटबॉलर धनराजन की मैच के दौरान हुई मौत

ईस्ट बंगाल के पूर्व फुटबॉलर धनराजन की मैच के दौरान हुई मौत

ईस्ट बंगाल और मोहन बागान के पूर्व फुटबॉलर आर. धनराजन का रविवार रात को मल्लापुरम जिले के पेरिथालमान्ना में फुटबॉल खेलते वक्त मौत हो गई। 39 वर्षीय धनराजन मैच के दौरान अचानक से मैदान पर ही गिर पड़े।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना एफसी पेरिथालमान्ना और सास्था थ्रिसूर के बीच हो रहे मैच के दौरान घटी। मैच के 27वें मिनट में धनराजन सांस रुकने और सीने में दर्द के बाद अचानक मैदान पर ही गिर पड़े। मैदान से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया। आपको बता दें धनराजन ने संतोष ट्रॉफी में ईस्ट बंगाल का प्रतिनिधित्व किया था।

राधाकृष्णन के मित्र अमीरुद्दीन ने ‘द टेलीग्राफ’ से कहा, “हमने धनराजन को गिरते हुए देखा और हम उसकी ओर दौड़े। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक सारी उम्मीदें खत्म हो चुकी थीं। डॉक्टरों ने कहा कि हमारे दोस्त की मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैच रात 9.30 बजे शुरू हुआ और यह घटना रात लगभग 9.57 बजे हुई। हम यह भी नहीं समझ पाये कि अचानक यह क्या हुआ। वह अच्छा खेल रहा था। अचानक, उसने अपना बायाँ हाथ ऊपर उठाया और नीचे गिर गया।”

उनके निधन पर उनके पूर्व क्लब मोहन बागान ने श्रद्धांजलि व्यक्त की। मोहन बागान ने ट्वीट कर लिखा, “मोहन बागान परिवार टीम के पूर्व फुटबॉलर राधाकृष्णन धनराजन के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करता है। उनकी पवित्र आत्मा को शांति मिले।”