Begin typing your search above and press return to search.

तलवारबाजी

तलवारबाजी विश्व कप के लिए खिलाड़ियों का दल रवाना, 24 लड़के लड़कियों समेत 3 कोच शामिल

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भारतीय खिलाड़ी और कोच बुधवार रात को इजिप्ट के लिए रवाना हुए

तलवारबाजी विश्व कप के लिए खिलाड़ियों का दल रवाना, 24 लड़के लड़कियों समेत 3 कोच शामिल
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-07-15T18:36:09+05:30

15 से 20 जुलाई के बीच आयोजित होने वाली तलवारबाजी विश्व कप के लिए भारतीय तलवारबाज अपनी जोरदार तैयारी के साथ पूरी तरह तैयार हैं।

इजिप्ट के केयरो शहर में होने वाले इस मुकाबले के लिए भारतीय खिलाड़ियों का दल रवाना हो गया। दल में 12 लड़कियां और 12 लड़कों के साथ तीन कोच भी शामिल हैं।

तलवारबाजी संघ के उपाध्यक्ष जितेंद्र जागलान ने जानकारी देते हुए बताया कि, इजिप्ट के केयरो शहर में 15 से 23 जुलाई तलवारबाजी विश्व कप कप का आयोजन किया जा रहा हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भारतीय खिलाड़ी और कोच बुधवार रात को इजिप्ट के लिए रवाना हुए।

बता दें इजिप्ट के लिए रवाना होने वाले खिलाड़ियों में, ईपी गर्ल्स में करनाल की तनिष्का खत्री, जींद की प्राची लोहान, पंजाब की मुमताज और इना अरोड़ा, सबरे गल्र्स में जम्मू एंड कश्मीर की श्रेया, केरल की जोशना, छत्तीसगढ़ की वेदिका और भवानी देवी शामिल हैं।फोइल श्रेणी में मणिपुर की अनीता और खुशबू, केरल की कंगालक्षी तथा राधिका प्रतियोगिता खेलने गई हैं।

वहीं लड़कों की सबरे श्रेणी में सर्विसेज के गिशो, राजस्थान के करन, महाराष्ट्र के अभय शिंदे और विशाल थापर, ईपी श्रेणी में सर्विसेज के सुनील कुमार, छत्तीसगढ़ के श्रीजिन, गोवा के राबर्ट शर्मा और पंजाब के उदयवीर, फोइल श्रेणी में रोहतक के देव नरवाल, सर्विसेज के अर्जुन और कैथरिसेन बिब्स और उत्तराखंड के एल टोंबा शामिल हैं।

Next Story
Share it