मंगलवार, सितम्बर 22, 2020
होम कुश्ती खेल की दुनिया में भी छाई दीपावली की धूम, ज़रा देखिए खिलाड़ियों...

खेल की दुनिया में भी छाई दीपावली की धूम, ज़रा देखिए खिलाड़ियों ने कैसे मनाई दिवाली और क्या रहा ख़ास ?

रविवार का दिन पूरा देश दिवाली की ख़ुशियों में झूम रहा था, कहीं पटाखों का शोर थो तो कहीं मिठाईयों की मिठास। लोग एक दूसरे के घर जाकर बधाईयां भी दे रहे थे। इन सबके बीच खिलाड़ियों ने भी अपने अंदाज़ में मनाई दिवाली और फिर इसे फ़ैन्स के साथ सोशल मीडिया पर भी साझा किया और उन्हें भी बधाईयां दी।

बैडमिंटन जगत की स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल हाल ही में फ़्रेंच ओपन के क्वार्टर फ़ाइनल तक पहुंची थी और देखिए उन्होंने किस तरह मनाई दिवाली और फिर सोशल मीडिया पर अपनी एक मनमोहक तस्वीर भी साझा की।

इसी तरह बैडमिंटन कोर्ट पर भारत का नाम रोशन करने वाले किदाम्बी श्रीकांत ने भी सोशल मीडिया पर अपने फ़ैन्स को बधाई से भरा वीडियो संदेश दिया।

बात जब बैडमिंटन खिलाड़ियों की हो रही है तो इसमें सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहने वाली ज्वाला गुट्टा कैसे पीछे रह सकती थीं, ज्वाला ने भी फ़ैंस के साथ फुलजड़ी के साथ मनाई दिवाली।

ज्वाला की ही तरह पैरा बैडमिंटन चैंपियन मानसी जोशी ने भी फुलजड़ी के साथ फ़ैंस को कहा हैप्पी दिवाली।

हाल ही बॉलीवुड फ़िल्म सांड की आंख प्रदर्शित हुई है जो चंद्रो तोमड़ और प्रकाशी तोमड़ की ज़िंदगी पर आधारित है, इन दिनों ख़ूब सुर्ख़ियां बटोर रहीं शूटर दादी चंद्रो तोमड़ ने कुछ इस अंदाज़ में अपने फ़ैंस के बीच दिवाली मनाई।

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्ज़ा ने भी अपने ख़ास अंदाज़ में फ़ैंस को सोशल मीडिया पर हैप्पी दिवाली कही।

भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाई और फिर इस अंदाज़ में तस्वीरों के साथ अपने फ़ैंस को भी कहा हैप्पी दिवाली।

टेबल टेनिस में भारत की पहचान बन चुकी मनिका बत्रा का अंदाज़ भी कुछ ख़ास था और उन्होंने अपने फ़ैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ये वीडियो संदेश।

कुश्ती के अखाड़ों से भी पहलवानों ने अपने अपने अंदाज़ में दिवाली मनाई और तस्वीरें साझा की, बजरंग पूनिया ने पूरे परविर के साथ मनाई दिवाली।

तो भारत के लिए कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान गीता फ़ोगाट ने अपने पति के साथ दिवाली मनाते हुए तस्वीरों को साझा किया और फ़ैंस को हैप्पी दिवाली का संदेश दिया।

आपको ये भी बता दें कि गीता फ़ोगाट जल्दी ही एक बड़ी ख़ुशियां देने वाली हैं क्योंकि वह मां बनने वाली हैं। तो इस तरह भारत के दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने अपने अंदाज़ में दिवाली मनाई। द ब्रिज हिन्दी की पूरी टीम की तरफ़ से हमारे पाठकों को भी दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं।