Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

भारत की जीत पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री और सासु मां ने लगाए जमकर ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

तीसरे टी20 मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 48 रन से हराया, अब सीरीज 2-1 पर आ गई

Yuzvendra Chahal Cricket
X

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री और सासु मां ने लगाए जमकर ठुमके

By

Amit Rajput

Updated: 2022-06-15T18:24:52+05:30

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही पांच टी20 क्रिकेट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच भारतीय टीम ने जीत लिया। इस जीत के साथ अब सीरीज अब 2-1 हो गई। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन बनाए। जिसके जबाव में अफ्रीकी टीम मात्र 138 रन पर ढेर हो गई और भारत ने यह मैच 48 रन से जीत लिया। भारत की ओर से हर्षल पटेल ने 4 विकेट लिए जबकि चहल ने 3 विकेट हासिल किए और भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। चहल को उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

चहल के प्रदर्शन और भारत की जीत की खुशी उनकी पत्नी धनश्री और उनकी सासु मां ने डांस कर मनाई। उनकी डांस का सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मां-बेटी ठुमके लगाते दिख रही हैं। वीडियो में धनश्री डांस की शुरुआत करती हैं, हालांकि तुरंत ही उनकी मां उन्हें पीछे करते हुए फ्लोर को अपने कब्जे में ले लेती हैं। इसे धनश्री ने अपना इंस्टाग्राम स्टेटस बनाया है।

बता दें कि मैच में युजवेंद्र चहल ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज़ प्रीटोरियस, डूसेन और हेनारिका क्लासेन के विकेट लिए थे। तीनों ही खिलाड़ियों ने पिछले दो मैचों में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। यदि वे इस मैच में भी ज्यादा समय पिच पर रूकते तो मैच भारत की मुठ्ठी से छीन सकते थे। लेकिन चहल ने इनको सही समय पर आउट कर मैच का रूख भारत की ओर मोड़ दिया था। अब सीरीज का अगला मैच 17 जून को खेला जाएगा।

Next Story
Share it