Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

वीमेंस टी20 चैलेंज के दूसरे मुकाबले में वेलोसिटी ने सुपरनोवाज को 7 विकेट से हराया

वेलोसिटी ने सुपरनोवाज के खिलाफ अब तक का टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर 151 रन का लक्ष्य चेस किया

Velocity vs Supernovas
X

वेलोसिटी बनाम सुपरनोवाज 

By

Amit Rajput

Updated: 2022-05-24T22:15:56+05:30

महिलाओं के आईपीएल यानि वीमेंस टी20 चैलेंज का दूसरा दिन वेलोसिटी के नाम रहा। जहां वेलोसिटी की टीम ने सुपरनोवाज की टीम को सात विकेट से शिकस्त दे दी। वेलोसिटी ने सुपरनोवाज के खिलाफ अब तक का टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर 151 रन का लक्ष्य चेस किया। इस लक्ष्य को हासिल करने में वेलोसिटी की ओपनर शैफाली वर्मा और लाॅराॅ वेल्वाइट का सबसे महत्वपूर्ण योगदान दिया। दोनों ने मैच में 51 रनों की पारी खेली।

पुणे के स्टेडियम में वेलोसिटी ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जहां सुपरनोवाज की टीम का टाॅप ऑर्डर मात्र 18 रनों के अंदर ढेर हो गया। जिसके बाद कप्तान हरमनप्रीत और तानिया भाटिया ने पारी को संभाला और दोनों ने 63 गेंदों में 82 रन की साझेदारी की।

हरमनप्रीत ने कप्तानी पारी खेलते हुए 51 गेंदों पर 71 रन बनाए। जबकि तानिया भाटिया ने 36 रन बनाए। इन दोनों की पारियों के दम पर सुपरनोवाज ने निर्धारित 20 ओवर में 150 रन बनाए। वेलोसिटी की ओर कैथरीन क्रॉस ने दो जबकि दीप्ति और राधा यादव ने एक एक विकेट हासिल किए।

जबाव में सुपरनोवाज की टीम ने जबरदस्त शुरूआत की। जहां ओपनर शैफाली वर्मा ने 30 गेंदों पर 51 रन बनाए जबकि लाॅराॅ वेल्वाइट ने भी 51 रनों की पारी खेली। वेलोसिटी ने 10 गेंद बाकी रहते 7 विकेट से जीत दर्ज की।

Next Story
Share it