Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

लीजेंड्स लीग क्रिकेट लाभार्थ मैच के लिए सहवाग इंडियन महाराजाज और कैलिस वर्ल्ड जाएंट्स के कप्तान नियुक्त

16 और 17 सितंबर के लीजेंड्स मैचों के लिए BookMyShow पर टिकट उपलब्ध हैं

Virender Sehwag
X

वीरेंद्र सहवाग

By

The Bridge Desk

Updated: 2022-09-10T22:52:14+05:30

लीजेंड्स लीग क्रिकेट की उलटी गिनती शुरू हो गई है। 10 देशों के महान पूर्व खिलाड़ी 16 सितंबर से पहली बार कोलकाता में एक साथ खेलते हुए नजर आएंगे।

इंडियन महाराजाज और वर्ल्ड जाएंट्स के बीच होने वाले बेनिफिट (लाभार्थ) मैच की अगुवाई भारत के सबसे सफल सलामी बल्लेबाजों में से एक वीरेंद्र सहवाग और दक्षिण अफ्रीका के महान क्रिकेटर और दुनिया के सबसे सफल ऑलराउंडरों में से एक जैक कैलिस करेंगे।

लीजेंड्स को फिर से एक्शन में देखने की इच्छा के साथ, टिकटों की मांग की गई है क्योंकि प्रशंसक अपने नायकों को एक बार फिर 22 गज पर हावी होते देखने के लिए कमर कस रहे हैं।

मैचों के टिकट अभी Bookmyshow पर लाइव हैं। लाइव लिंक: bit.ly/3TW0V4L


लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, "प्रशंसकों की भारी मांग है और हमने पहले ही उत्साह महसूस करना शुरू कर दिया है। BookmyShow पर संख्या सभी शहरों में तेजी से बढ़ रही है और साथ ही हॉस्पिटैलिटी पैकेज के लिए पूछताछ बहुत उत्साहजनक रही है। हम प्रशंसकों को हर स्पर्श बिंदु पर एक विश्व स्तरीय अनुभव देने की उम्मीद करते हैं चाहे वह मैदान पर हो या डिजिटल रूप से और यही कारण है कि हमने अपने हितधारकों को भी चुना है।"

दिल्ली तीसरे चरण के मैचों की मेजबानी करेगा। इसकी शुरुआत 22 सितंबर को अरुण जेटली स्टेडियम में इंडिया कैपिटल बनाम भीलवाड़ा किंग्स के बीच होने वाले मैच से होगी। उसके बाद गुजरात जायंट्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच मैच होगा और फिर शाम 4 बजे से जायंट्स और इंडिया कैपिटल के बीच एक बेहतरीन मुकाबला होगा, जिसमें दिल्ली के दो धुरंधर खिलाड़ी-सहवाग और गंभीर एक दूसरे के सामने होंगे।

टीमें:

गुजरात जाएंट्स
मालिक: अदानी स्पोर्ट्सलाइन

टीम : वीरेंद्र सहवाग (कप्तान), पार्थिव पटेल, क्रिस गेल, एल्टन चिगुंबुरा, क्रिस ट्रेमलेट, रिचर्ड लेवी, ग्रीम स्वान, जोगिंदर शर्मा, अशोक डिंडा, डेनियल विटोरी, केविन ओ ब्रायन, स्टुअर्ट बिन्नी, मिशेल मैक्लेनाघन, लेंडल सिमंस, मनविंदर बिसला और अजंता मेंडिस।

इंडिया कैपिटल्स:
मालिक: जीएमआर स्पोर्ट्स

टीम : गौतम गंभीर (कप्तान), रवि बोपारा, फरवेज महरूफ, मिशेल जॉनसन, जैक्स कैलिस, पंकज सिंह, रॉस टेलर, प्रॉस्पर उत्सेया, जॉन मूनी, मशरफे मुर्तजा, हैमिल्टन मसाकाद्जा, रजत भाटिया, लियाम प्लंकेट, असगर अफगान, दिनेश रामदीन और प्रवीण तांबे।

मणिपाल टाइगर्स:
मालिक: मणिपाल एजुकेशन एंड मेडिकल ग्रुप

टीम : हरभजन सिंह (कप्तान), ब्रेट ली, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, वीआरवी सिंह, परविंदर अवाना, रितिंदर सिंह सोढ़ी, रोमेश कालुविथाराना, दिमित्री मस्करेनहास, लांस क्लूजनर, रेयान साइडबॉटम, मोहम्मद कैफ, फिल मस्टर्ड, कोरी एंडरसन, इमरान ताहिर, डैरेन सैमी और मुथैया मुरलीधरन।

भीलवाड़ा किंग्स:
मालिक: भीलवाड़ा समूह

टीम: इरफान पठान (कप्तान), यूसुफ पठान, सुदीप त्यागी, टीनो बेस्ट, ओवैस शाह, टिम ब्रेसनन, शेन वॉटसन, एस. श्रीसंत, निक कॉम्पटन, मैट प्रायर, समित पटेल, फिदेल एडवर्ड्स, विलियम पोर्टरफील्ड, नमन ओझा और मोंटी पनेसर।
Next Story
Share it