Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

अंडर-19 विश्व कप के लिए यूएस ने टीम घोषित कर किया हैरान, 15 सदस्यीय टीम में सभी भारतीय खिलाड़ी मौजूद

15 सदस्यीय इस टीम के नेतृत्व की कमान गीतिका कोडाली करेंगी के हाथों में सौंपी गई हैं।

अंडर-19 विश्व कप के लिए यूएस ने टीम घोषित कर किया हैरान, 15 सदस्यीय टीम में सभी भारतीय खिलाड़ी मौजूद
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-12-16T13:58:28+05:30

संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) क्रिकेट ने आगामी आईसीसी अंडर-19 महिला टी-20 विश्व कप के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। टीम में हैरान करने वाली बात यह है कि आगामी आईसीसी अंडर-19 महिला टी-20 विश्व कप के लिए यूएसए द्वारा घोषित टीम में सभी खिलाड़ी भारतीय हैं।

दक्षिण अफ्रीका में आयोजित होने वाले आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप जनवरी 2023 में होना है।

15 सदस्यीय इस टीम के नेतृत्व की कमान गीतिका कोडाली करेंगी के हाथों में सौंपी गई हैं। जबकि अनिका कोलन को उप-कप्तान बनाया गया है।

इसके अलावा यूएसए क्रिकेट ने पांच नॉन-ट्रैवलिंग रिजर्व के नामों की भी घोषणा की है। यूएसए अंडर-19 टीम को हाल ही में आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए शिवनारायण चंद्रपॉल अगले महीने होने वाले आईसीसी अंडर-19 महिला टी-20 विश्व कप अभियान के उद्घाटन के दौरान प्रशिक्षित करेंगे।

आईसीसी के बयान में कहा गया है, "यूएसए को दक्षिण अफ्रीकी टूर्नामेंट के लिए एक कठिन टीम सौंपी गई है जिसका पहला मैच 14 जनवरी को बेनोनी के विलोमूर पार्क में श्रीलंका के खिलाफ होगा।"

महिला अंडर-19 विश्व कप के लिए यूएसए की टीम:

गीतिका कोडाली (कप्तान), अनिका कोलन (विकेटकीपर और उप-कप्तान), अदिति चुडासमा, भूमिका भद्रीराजू, दिशा ढींगरा, इसानी वाघेला, जीवना अरस, लास्य मुल्लापुडी, पूजा गणेश (विकेटकीपर), पूजा शाह, रितु सिंह, साई तनमयी आईयुन्नी, स्निग्धा पॉल, सुहानी थडानी, तरनम चोपड़ा।

नॉन-ट्रैवलिंग रिजर्व खिलाड़ी :

चेतना प्रसाद, कस्तूरी वेदांतम, लिसा रामजीत, मिताली पटवर्धन, त्या गोंजाल्विस।

Next Story
Share it