Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

सचिन धोनी के बाद अब मिताली राज की बड़े परदे पर दिखेगी कहानी, फिल्म की रिलीज डेट आयी सामने

शाबाश मिट्ठू फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नु मिताली राज के किरदार में नजर आने वाली है।

Taapsee Pannu and Mithali Raj
X

 तापसी पन्नु और मिताली राज

By

Amit Rajput

Updated: 2022-07-08T19:05:07+05:30

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के जीवन पशाबाशर आधरित सचिन द बिलियन ड्रीम, एम एस धोनी की ज़िन्दगी पर आधारित यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म का नाम शाबाश मिट्ठू है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नु मिताली राज के किरदार में नजर आने वाली है। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म का नाम शाबाश मिट्ठू है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नु मिताली राज के किरदार में नजर आने वाली है।

तापसी ने ट्विटर पर दी जानकारी

हाल ही इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फिल्म की अभिनेत्री तापसी पन्नु ने बड़ी घोषणा की है। यह फिल्म आगामी जुलाई में 15 तारीख को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी तापसी पन्नु ने ट्विटर के जरिए सभी को दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक सपने और उसे साकार करने की प्लानिंग वाली लड़की से ज्यादा पावरफुल कुछ नहीं है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने इस 'जेंटलमैन गेम' में बल्ले से अपने सपने का पीछा किया। उन्होंने अपने अकाउंट से फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया। जिसमें फिल्म की नई रिलीज डेट लिखी हुई थी।

पहले 5 फरवरी को रिलीज होने वाली थी फिल्म

पहले यह फिल्म 5 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कुछ कोरोना की तीसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई। यह फिल्म दो साल में बनकर तैयार हुई है। पहले इस फिल्म का निर्देशन रईस फिल्म के निर्माता राहुल ढोलकिया करने वाले थे। लेकिन किसी कारणवश उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया। उसके बाद अब इस फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it