Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

T20 World Cup: भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के सारे टिकट्स बिके

हाल ही में हुए एशिया कप 2022 के दौरान दोनों टीम यूएई में आमने-सामने हुईं थी, जिसमे पाकिस्तान ने भारत को बड़े रोमांचक मुकाबले में हरा दिया था।

T20 World Cup: भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के सारे टिकट्स बिके
X
By

Pratyaksha Asthana

Published: 15 Sep 2022 2:58 PM GMT

अगले महीने होने वाले टी20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का के सभी टिकट लगभग बिक चुके हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला हमेशा से एक शानदार मुकाबला रहा है, जब भी ये दोनों टीमें मैदान पर होती हैं तो स्टेडियम में दर्शकों की भारी भीड़ देखी जाती है और भीड़ में भारी उत्साह भी नजर आता है।

हाल ही में हुए एशिया कप 2022 के दौरान दोनों टीम यूएई में आमने-सामने हुईं थी, जिसमे पाकिस्तान ने भारत को बड़े रोमांचक मुकाबले में हरा दिया था। अब ऐसा ही मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में 23 अक्टूबर को होने वाला है जिसके लिए दोनों ही टीमें जमकर तैयारी कर रही हैं तो उधर दर्शकों में भी काफ़ी उत्साह देखा जा रहा है।विश्वकप के इस मैच के लिए एआईसीसी ने जैसे ही टिकट्स किया उसके थोड़ी ही देर बाद इस मैच टिकट बिक गया।

आईसीसी ने बताया है कि 23 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस मैच के लिए सारे टिकटों के अलावा "अतिरिक्त स्टैंडिंग रूम के टिकट कुछ मिनटों में ही बिक गए"

आईसीसी ने कहा है कि मैच से पहले, "एक आधिकारिक रीसेल प्लेटफ़ॉर्म भी लॉन्च किया जाएगा, जहां फ़ैन टिकट एक दूसरे को दे सकते हैं।"

आईसीसी के अनुसार, "82 देशों में क्रिकेट प्रशंसकों ने दुनिया के 16 टीमों के बेहतरीन खिलाड़ियों को देखने के लिए टिकट ख़रीदे हैं। महिला टी-20 विश्व कप 2020 के बाद पहली बार आईसीसी के इवेंट के स्टेडियम पूरी तरह से भरे रहेंगे।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it