Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

Viral Video: विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो हुआ लीक, निजता के हनन पर आग बबूला हुए कोहली

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल इस वीडियो में हर एक चीज को साफ तरीके से दिखाया गया हैं।

Viral Video: विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो हुआ लीक, निजता के हनन पर आग बबूला हुए कोहली
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-10-31T13:11:51+05:30

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 विश्व कप के लिए मौजूद हैं। जहां टीम अब तक तीन मैच खेल चुकी है, जिसमें से दो में जीत और एक मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के कमरे को दिखाया जा रहा है, जिसमें उनकी निजी समान से लेकर हर चीज मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल इस वीडियो में हर एक चीज को साफ तरीके से दिखाया गया हैं।

किंग कोहली ने सोमवार को अपने इंस्ट्रग्राम पर अपने कमरे का वीडियो शेयर करते हुए बेहद नाराजगी जताई हैं, और इसे निजता का हनन बताया हैं। इस वीडियो की शुरुआत कमरे के टेबल से होती है, जिस पर लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति सफेद कपड़े पर रखी हुई हैं। उनकी कैप, चश्मा और घड़ियों के बॉक्स भी इसमें दिख रहे हैं, इसमें उनके जूतों पर भी कैमरा जाता है। इसके अलावा जर्सी के कई सेट और कई तरह की निजी क्रीम उनके ड्रेसिंग रूम में नजर आ रही है।

विराट ने इस पर अपना गुस्सा जताते हुए लिखा, "मैं मानता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं। उनसे मिलने के लिए उत्साहित रहते हैं, मैंने हमेशा इसकी सराहना की लेकिन यह वीडियो खतरनाक है। इसने मुझे निजता के बारे में बहुत खराब महसूस कराया। अगर मैं अपने होटल के कमरे में निजता नहीं बनाए रख सकता, तो वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत जगह की अपेक्षा कहां कर सकता हूं। मैं इस तरह की निजता के पूर्ण हनन से सहमत नहीं हूं, कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।"


विराट के अलावा कई अन्य क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी आपत्ति जाहिर की हैं। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने भी इस पोस्ट पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने रिप्लाई में लिखा," ये बहुत गलत है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता"। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी इस पर कमेंट किया, उन्होंने लिखा, "भयानक व्यवहार"। इसके अलावा अर्जुन कपूर, परनीति चोपड़ा समेत कई कलाकारों और उनके फैंस ने इसपर अपना गुस्सा जताया हैं।

Next Story
Share it