Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

यूएई की घरेलू टी20 लीग में उतरेगी शाहरुख खान की टीम

यह टीम आबुधाबी शहर की टीम होगी

Abu Dhabi Knight Riders
X

आबुधाबी नाईट राइडर्स 

By

Amit Rajput

Updated: 2022-05-13T12:49:17+05:30

भारत, वेस्टइंडीज और अमेरिका के बाद अब शाहरुख खान की टीम नाईट राइडर्स अब यूएई की क्रिकेट लीग में उतरने को तैयार है। हाल ही में शाहरुख खान, जूही चावला और उनके पति जय मेहता के नाईट राइडर्स ग्रुप ने इस साल यूएई में होने वाली टी20 लीग में अपनी टीम नई खरीद ली है। यह टीम आबुधाबी शहर की टीम होगी। यह चौथी टीम होगी जो यूएई की घरेलू टी20 लीग में हिस्सा लेगी।

हाल ही में फ्रेंचाइजी ने इस टीम को लेकर पुष्टि की है। टीम के मालिक शाहरुख ने अपनी नई फ्रेंचाइजी को लेकर कहा कि वह नाईट राइडर्स ग्रुप को वैश्विक स्तर पर बढ़ा रहे हैं। हमने यूएई में टी-20 क्रिकेट की संभावनाओं को करीब से देखा और उसका जायजा लिया है। हम यूएई की टी-20 लीग का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं, जो निस्संदेह बेहद सफल होगी।

यूएई टी-20 लीग के चेयरमैन खालिद अल जरूनी ने कहा कि हम यूएई की टी-20 लीग के साथ नाईट राइडर्स ग्रुप के जुड़ने से बेहद खुश हैं और हमें पूरा विश्वास है कि यह पूरे क्रिकेट समुदाय में लीग की प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा।

केकेआर और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि हम खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि हमें टी-20 क्रिकेट में लगातार वैश्विक ब्रांड के रूप में पहचान मिली है। जैसे-जैसे टी-20 क्रिकेट दुनिया भर में फैल रहा है, हम दुनिया भर में इस खेल को विकसित करने में एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिए नियमित आमंत्रणों से खुश हैं।

Next Story
Share it