Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' का ट्रेलर रिलीज, तेज़ी से हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाबाश मिठू का ट्रेलर शेयर किया

मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू का ट्रेलर रिलीज, तेज़ी से हो रहा वायरल
X
By

Shivam Mishra

Updated: 2022-06-20T22:54:39+05:30

भारत में क्रिकेट को अलग ही प्यार मिलता है, खेल कूद के नाम पर सबसे ज्यादा बात क्रिकेट की ही बात होती है। और अब भारत में क्रिकेट के नाम पर सिर्फ पुरुष क्रिकेट ही नहीं, बल्कि महिला क्रिकेट के प्रति भी लोग आकर्षित हो रहे हैं। ख़ासकर देश की लड़कियां जो भारतीय महिला टीम के कारनामों से प्रभावित होकर क्रिकेट की दुनियां में अपना भविष्य देख रही हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड भी ना सिर्फ पुरुष क्रिकेटर्स की बायोपिक बना रहा है बल्कि महिला क्रिकेटरों पर भी लोगों का ध्यान खींचते हुए उनपर भी फिल्में बना रहा है। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज़ और कप्तान रही मिताली राज पर बनाई गई फिल्म शाबाश मिठू #Shabaashmithu का आज ट्रेलर रिलीज किया गया। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर्स ताप्सी पन्नू मिताली राज के किरदार में बेहद प्रभावी लग रही हैं। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर भी दर्शकों ने काफ़ी प्यार दिया है।

तापसी ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाबाश मिठू का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि 'मिताली राज आप नाम जानते हैं, अब उसके पीछे की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए जो उसे लीजेंड बनाती है। "द जेंटलमैन्स गेम" को फिर से परिभाषित करने वाली महिला, उन्होंने अपनी कहानी बनाई और मैं इसे आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।'

बता दें कि इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन को बखूबी दिखाया गया है कि कैसे बचपन से उन्होंने क्रिकेट खेलने का सपना देखा और इसे पूरा कर ना सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान बन टीम एक नई ऊंचाईयों पर ले गई बल्कि दुनिया में महिला क्रिकेट को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचाया और लोगो के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की एक पोस्टर गर्ल बनी। इस फिल्म के एक ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है जो थोड़ी ही देर में तेजी से वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया।

मिताली ने लिया क्रिकेट से संन्यास

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने आठ जून को इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। अपने लंबे करियर मे 39 वर्षीय क्रिकेटर ने भारत के लिए 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने 12 टेस्ट मैच में 699, 232 वनडे मैच में 7805 रन और 89 टी-20 मैच में 2364 रन बनाए। मिताली ने महिला विश्व कप 2000, 2005, 2009, 2013 और 2017 में बतौर कप्तान खेला हालांकि उनकी कप्तानी में भारत एक भी वर्ल्ड कप जितने में कामयाब नही रहा।

Next Story
Share it