Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

Road Safety World Series: इंदौर में बारिश के चलते टल सकते है आगामी मुकाबले

मौसम विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक वेदप्रकाश सिंह चंदेल ने बताया कि इंदौर में अगले तीन दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Road Safety World Series: इंदौर में बारिश के चलते टल सकते है आगामी मुकाबले
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-09-16T18:49:08+05:30

इंदौर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट में होने वाले आगामी मुकाबलों पर बारिश का संकट मंडरा रहा हैं। इंदौर में तेज बारिश के चलते होलकर स्टेडियम पर 17 से 19 सितम्बर के बीच आयोजित टी-20 मुकाबलों को टाला जा सकता हैं।

टूर्नामेंट के आयोजकों के मुताबिक होलकर स्टेडियम में इस भिड़ंत की शुरुआत शनिवार (17 सितम्बर) को बांग्लादेश लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स बनाम वेस्टइंडीज लीजेंड्स के मुकाबलों से होनी है। मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि बारिश का दौर शुरू होने के चलते होलकर स्टेडियम के मैदान को कवर से ढक दिया गया है, लेकिन मौसम का यही हाल बना रहा तो शनिवार को टी-20 मुकाबलों का आयोजन मुश्किल है।

चेतवानी देते हुए मौसम विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक वेदप्रकाश सिंह चंदेल ने बताया कि इंदौर में अगले तीन दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

इस टूर्नामेंट में अलग-अलग देशों के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों की टीमों के बीच होने हैं। जिसके लिए सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और ब्रायन लारा सहित बीते दौर के कई सितारा खिलाड़ी इंदौर पहुंच चुके हैं।

Next Story
Share it