Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

भारतीय क्रिकेट टीम चौथे T20 के लिए राजकोट पहुंची, होटल पहुंचने पर गरबा से हुआ स्वागत, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम के राजकोट पहुंचने पर एक वीडियो शेयर किया है

Indian Cricket Team
X

भारतीय क्रिकेट टीम 

By

Shivam Mishra

Updated: 2022-06-16T14:39:04+05:30

भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के चौथा टी20 मैच खेलने के लिए राजकोट पहुंच चुकी है। दोनों टीमों के बीच चौथा टी20 मैच शुक्रवार (17 जून) को सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम का गुजरात में अनोखे तरीके से स्वागत किया गया, हार्दिक पंड्या, कप्तान ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर सहित पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ के होटल पहुंचने पर वहा उनका गुजरात के पारंपरिक नृत्य गरबा से स्वागत किया गया। भारत इस सीरीज में 1-2 से पीछे चल रहा है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम के राजकोट पहुंचने पर एक वीडियो शेयर किया है। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें भारतीय खिलाड़ियों को विशाखापत्तनम से विमान में चढ़ने के साथ-साथ राजकोट पहुंचने तक का पूरा सफर दिखाई दे रहा है। राजकोट पहुंचने के बाद खिलाड़ी टीम होटल के लिए बस से रवाना होती हैं जहां उनका गरबा डांस से स्वागत किया जाता है। अनकैप्ड पेसर अर्शदीप भी डांस को देखकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अर्शदीप दोनों हाथों को हवा में लहराकर डांस कर रहे हैं।

गौरतलब है की टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के अलावा कोई और सपोर्ट स्टाफ का सदस्य राजकोट में मौजुद नही होगा। बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और अन्य सहयोगी स्टाफ के सदस्य इंग्लैंड दौरे के लिए जा रहे हैं। नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के सपोर्ट स्टाफ साईराज बहुतुले और शितांशु कोटक सहित कई अन्य सदस्य राजकोट में भारतीय टीम के साथ रहेंगे। हार्दिक पंड्या, ईशान किशन और श्रेयस अय्यर विशाखापत्तनम से रवाना होने से पहले सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों खिलाडी टीम की ट्रेनिंग किट के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

बता दें की 16 जून को विक्रम राठौड़, पारस म्हाब्रे और टी दिलीप टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी बचे दो टी20 मैचों में एनसीए के कोच साईराज बहुतुले और मुनीष बाली के साथ सितांशु कोटक राजकोट और बेंगलुरु में टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे।

Next Story
Share it