Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

बकरीद के पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर का बकरा हुआ चोरी, बकरे की सुरक्षा में लगे गार्ड भी बचा नहीं सके

बकरीद पर होनी थी बकरे की कुर्बानी

kamran akmal cricket
X

क्रिकेटर कामरान अकमल

By

Amit Rajput

Published: 9 July 2022 10:29 AM GMT

पाकिस्तान देश और पाकिस्तान क्रिकेटर अक्सर अपनी अनोखी गतिविधियों के कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब एक बार फिर वहां से अनोखा मामला सामने आया है। इस बार भारत के पड़ोसी देश से बकरा चोरी का मामला समाने आया है और यह बकरा चोरी का मामला किसी आम आदमी का नहीं बल्कि पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर के बकरा चोरी का मामला है। जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरानी व्यक्त कर रहा है कि ऐसा कैसे संभव है।

दरअसल पाकिस्तान के धाकड़ क्रिकेटर कामरान अकमल ने लाहौर में अपने घर पर बकरीद पर कुर्बानी के लिए एक बकरा पाल रखा था। इस बकरे की सुरक्षा के लिए एक गार्ड को तैनात किया गया था। लेकिन चोरों ने कामरान के परिवार और सुरक्षाकर्मी को चकमा देकर बकरे को चुरा लिया। इस घटना की जानकारी कामरान अकमल के पिता ने दी।

उन्होंने एक पाकिस्तानी अखबार को बताया कि ईद से एक दिन पहले बलि के लिए छह बकरे लाए गए थे। उन्हें घर के बाहर बांधा गया था। उन्होंने बताया कि चोरी तड़के तीन बजे उस समय हुई, जब पशुओं की देखभाल के लिए लगाया गया उनका नौकर सो गया।

उन्होंने बताया कि बकरों की कीमत 90,000 रुपये है। उन्हें इस बात का अफसोस है कि बकरों की चोरी हो गई है। हाउसिंग सोसाइटी की सुरक्षा के प्रबंधन को सूचित किया गया है और परिवार को आश्वासन मिला है कि वे चोरों को पकड़ने और बकरों की बरामद की पूरी कोशिश करेंगे।

वही आपको बता दें कि कामरान अकमल और उनके भाई उमर पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल रहे हैं। उन्होंने आखिरी टेस्ट अगस्त 2010 में खेला था, जबकि वनडे जर्सी में आखिरी बार 2017 में दिखे थे। अकमल के नाम वनडे में 3236 रन और टेस्ट में 2648 रन हैं।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it