Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

टी-20 विश्व कप को लेकर मिताली राज ने की भविष्यवाणी, भारत और इस टीम के बीच होगा फाइनल मुकाबला

मिताली ने कहा कि सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका तथा इंग्लैंड और मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया में से कोई टीम पहुंचेगी

टी-20 विश्व कप को लेकर मिताली राज ने की भविष्यवाणी, भारत और इस टीम के बीच होगा फाइनल मुकाबला
X
By

Pratyaksha Asthana

Published: 1 Nov 2022 10:59 AM GMT

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 विश्व कप के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज मिताली राज ने फाइनल मुकाबले में पहुंचने वाली टीमों को लेकर भविष्यवाणी की हैं। मिताली के मुताबिक विश्व कप का फाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा।

इसके साथ ही मिताली ने कहा कि सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका तथा इंग्लैंड और मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया में से कोई टीम पहुंचेगी। मिताली ने कहा,"सेमीफाइनल के लिए मेरी भविष्यवाणी है ग्रुप दो से भारत और दक्षिण अफ्रीका जबकि ग्रुप एक से न्यूजीलैंड तथा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में से कोई एक टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। जहां तक की फाइनल की बात है तो इसमें कोई शक नहीं कि भारत इस मुकाम तक पहुंचेगा जहां उसका सामना न्यूजीलैंड से हो सकता है।"

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुकी मिताली को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पिछले मैच में कमेंट्री करते देखा गया था।

बता दें ऑस्ट्रेलिया में चल रहे विश्व में भारत ने अब तक तीन मैच खेले हैं। जिसमें भारतीय टीम ने 2 मैच जीते है जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा हैं। जिसके बाद भारत तीन मैचों में 4 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं दक्षिण अफ्रीका तीन मैचों में 5 अंक के साथ पहले स्थान पर है। अब भारत का चौथा मैच बांग्लादेश से 2 नवम्बर को होना हैं।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it